कम कीमत पर मिल रहा है Oppo F19 Pro, जानिए क्या है इसके फीचर्स
कम कीमत पर मिल रहा है Oppo F19 Pro, जानिए क्या है इसके फीचर्स
Share:

Oppo ने भारत में अपने Oppo F19 सीरीज़ के दो स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. इस सीरीज़ में Oppo F19 Pro+ और Oppo F19 Pro शामिल है. इसमें से बात करें Oppo F19 Pro+ की तो ये फोन  बेहद ही खास है.   Oppo ने भारत में Oppo F19 pro की बात करें तो इसके 8gb रैम और 128gb स्टोरेज वेरिएंट का मूल्य 21,490 रुपये है, वहीं टॉप वेरिएंट में 8gb रैम और 256gb स्टोरेज का मूल्य 23,490 रुपये है. Oppo के स्मार्टफोन्स F19 Pro को दो कलर वेरिएंट फ्लूइड ब्लैक और स्पेस सिल्वर में  लॉन्च किया जा चुका है. Oppo F19pro की बिक्री 17 मार्च से शुरू होगी.

बता दें कि ये लेटेस्ट Oppo स्मार्टफोन्स प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं, एक बात जो यहां पर गौर करने वाली है वह यह है कि Oppo F19 pro स्मार्टफोन के 8gb Ram और 256gb स्टोरेज वेरिएंट की बिक्री 25 मार्च को होगी. इस फोन में 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसमें डुअल-सिम (नैनो) ओप्पो एफ19 प्रो भी एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड ColorOS 11.1 पर काम करता है. इसमें 8GB रैम के साथ 256GB तक की स्टोरेज मिलती है. कैमरे के तौर पर इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

मिलेगा 48 मेगापिक्सल कैमरा: जिसमे 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है मौजूद है. जिसके अतिरिक्त 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी शामिल है. सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर के लिए Oppo F19 Pro में 30W VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4,310mAh बैटरी शामिल है. इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स भी मिल रहे है.

रणबीर के कोरोना संक्रमित होने के बाद घर में क्वारंटीन हुईं आलिया भट्ट, दूर से इस तरह रख रही है ब्वॉयफ्रेंड का ध्यान

बंगाल कोयला घोटाला: सुप्रीम कोर्ट का आदेश- CBI के हलफनामे पर जवाब दाखिल करें अनूप मांझी

आखिर कौन है उडुपी रामचंद्र राव? जानिए गूगल ने क्यों 'डूडल' बना कर किया सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -