एप्पल iPad प्रो वायरलेस चार्जिंग के साथ  होगा लॉन्च
एप्पल iPad प्रो वायरलेस चार्जिंग के साथ होगा लॉन्च
Share:

Apple Inc अपने ग्राहकों के लिए वायरलेस चार्जिंग के साथ एक नए iPad Pro पर काम कर रहा है। कंपनी एक श्रेणी के लिए गति बढ़ाने के प्रयास में iPad मिनी को नया स्वरूप देने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। शुक्रवार को ब्लूमबर्ग न्यूज के अनुसार, कोरोनावायरस महामारी के दौरान इसकी बिक्री में सुधार देखा गया। विशाल कंपनी 2022 में नया iPad Pro और इस साल के अंत में iPad Mini जारी करना चाह रही है। 

IPhone निर्माता ने खुद को कोविड-19 महामारी के माध्यम से विकसित किया क्योंकि घरेलू उपभोक्ताओं ने इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर स्टॉक किया। इससे अंततः iPad की बिक्री पिछली तिमाही में 7.8 बिलियन डॉलर की अपेक्षा से बेहतर हुई। रिपोर्ट के अनुसार, वर्तमान में, y कंपनी नए iPad Mini के लिए स्क्रीन बॉर्डर को छोटा करने की योजना बना रही है और इसके होम बटन को हटाने पर भी विचार कर रही है। 

Apple पहली बार वायरलेस चार्जिंग को सक्षम करने के लिए iPad Pro के लिए ग्लास बैक का परीक्षण कर रहा है। इतना ही नहीं, बल्कि कंपनी रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को भी आजमाने का प्रयास करती है, ब्लूमबर्ग न्यूज ने कहा। इस बीच, नए iPad Pro के डिजाइन शुरुआती चरण में हैं और योजनाएं बदल सकती हैं या रद्द की जा सकती हैं।

सांसद चिंता अनुराधा ने निजी संगठनों से कोविड पीड़ितों के समर्थन में आने की अपील की

टीडीपी एमएलसी बुद्ध वेंकन्ना ने YSRCP सरकार को लगाई जमकर लताड़, कही ये बात

ससुराल जा रहे भाजपा नेता को बदमाशों ने कार से निकालकर पीटा, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -