ससुराल जा रहे भाजपा नेता को बदमाशों ने कार से निकालकर पीटा, हुई मौत
ससुराल जा रहे भाजपा नेता को बदमाशों ने कार से निकालकर पीटा, हुई मौत
Share:

कोरोना संकट के बीच ओडिशा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमे मयूरभंज जिले में रोड रेज के एक केस में शनिवार रात 48 वर्षीय भाजपा नेता की कथित तौर पर तीन अपराधियों द्वारा पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया गया। तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। खबर के अनुसार, भाजपा की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा के बालासोर जिला प्रभारी रंजीत प्रधान अपनी कार से नुआसाही गांव में अपने ससुराल जा रहे थे, कि तभी कप्तीपाड़ा थाना इलाके के कुसुमपुर चौक के समीप मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों से उनकी कहासुनी हो गई।

कप्तीपाड़ा पुलिस स्टेशन के प्रभारी अफसर संजय प्रधान ने बताया कि तीनों अपराधियों का प्रधान के साथ कथित तौर पर गुजरने के लिए स्थान की कमी को लेकर विवाद हो गया था, जिसके पश्चात्ने अपराधियों ने उन्हें कार से बाहर खींच लिया तथा उन्हें घूंसा मारा, साथ ही बेरहमी से पीटना आरम्भ कर दिया, जिससे वह गंभीर तौर पर घायल हो गए। उन्हें तत्काल उदाला साद-डिवीजनल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने कहा कि बाद में तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया तथा उन पर हत्या का मामला दायर किया गया है। पुलिस अफसर ने कहा कि तीनों अपराधी भाजपा नेता पर हमला करने के लिए अच्छी प्रकार तैयार थे और उन पर कई वार किए। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, निरंतर पीटने से प्रधान के सिर, छाती और अन्य अंगों से बहुत खून बह गया है।

बाजार करने गई थी महिला, 3 अपराधियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

कैप्सूल में हीरे भरकर करते थे तस्करी, 8 गिरफ्तार

शादी में हुई हर्ष फायरिंग, आठ साल के बच्चे को लगी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -