सांसद चिंता अनुराधा ने निजी संगठनों से कोविड पीड़ितों के समर्थन में आने की अपील की
सांसद चिंता अनुराधा ने निजी संगठनों से कोविड पीड़ितों के समर्थन में आने की अपील की
Share:

कोविड पीड़ितों के लिए समर्थन पाने के लिए, सांसद चिंता अनुराधा ने कॉर्पोरेट, वाणिज्यिक, व्यावसायिक और सेवा संगठनों से अपील की। बता दें कि सांसद ने शनिवार को यहां सब-कलेक्टर कार्यालय में रिलायंस इंडस्ट्रीज के सहयोग से क्षेत्र के अस्पताल अधीक्षक डॉ प्रभाकर को 20 ऑक्सीजन कंसंटेटर सौंपे. उल्लेखनीय है कि इस मौके पर उप कलेक्टर हिमांशु कौशिक मौजूद थे। 

उन्होंने कहा कि कोविड मरीजों की मदद के लिए एमपीलैड्स फंड से रिलायंस इंडस्ट्रीज की मदद से 10 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर मुहैया कराए गए हैं। सांसद ने अमलापुरम संभाग में कोविड-19 पर अंकुश लगाने के उनके निरंतर प्रयासों के लिए उप-कलेक्टर हिमांशु कौशिक की सराहना की। हालाँकि, यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि हिमांशु कौशिक ने महामारी के दौरान और जिला प्रशासन को समर्थन देने के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज और सांसद अनुराधा के इशारे की सराहना की। 

उन्होंने कहा कि इन सांद्रकों का उपयोग एरिया अस्पताल में कम ऑक्सीजन वाले कोविड संक्रमित मरीजों के लिए किया जाएगा। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कौशिक ने कहा कि महामारी की दूसरी लहर के दौरान कोविड रोगियों को आपातकालीन चिकित्सा देखभाल प्रदान करने के लिए ऑक्सीजन सांद्रता की बहुत आवश्यकता थी।

टीडीपी एमएलसी बुद्ध वेंकन्ना ने YSRCP सरकार को लगाई जमकर लताड़, कही ये बात

ससुराल जा रहे भाजपा नेता को बदमाशों ने कार से निकालकर पीटा, हुई मौत

चार जिलों को छोड़ पूरा उत्तर प्रदेश होगा अनलॉक, कल से खुलेंगे बाजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -