आज HONOR 20 सेल में होगा उपलब्ध, मिलेगी 90 फीसद तक बायबैक गारंटी

आज HONOR 20 सेल में होगा उपलब्ध, मिलेगी 90 फीसद तक बायबैक गारंटी

कुछ ही समय पहले अपनी HONOR 20 सीरीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HONOR ने लॉन्च की थी। इसके HONOR 20 को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आज दोपहर 12 बजे से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. ऑनलाइन समेत इस फोन को ऑफलाइन भी खरीदा जा सकेगा. इस फोन के साथ 90 फीसद तक का बायबैक गारंटी ऑफर दिया जा रहा है. यह ऑफर 90 दिनों का है। कंपनी इस फोन को 90 दिनों तक इस्तेमाल करने के बाद अनुभव अच्छा न रहने पर इसे रिटर्न कर सकते हैं. इस फोन को एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपये है. इसे दो कलर वेरिएंट मिडनाइट ब्लैक और सेफायर ब्लू में लॉन्च किया गया है. इस फोन को 5,500 रुपये की शुरुआती कीमत की No Cost EMI पर खरीदा जा सकता है. वहीं, जियो यूजर्स को 198 रुपये और 299 रुपये के रिचार्ज पर 2,200 रुपये का कैशबैक और 125 जीबी 4जी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा. यह कैशबैक वाउचर्स के तौर पर दिए जाएंगे. इन वाउचर्स को MyJio ऐप से रीडीम किया जा सकेगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

हुवावे का फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा जबरदस्त, ये हो सकते है संभावित फीचर

अगर बात करें HONOR 20 के फीचर्स की तो इसमें 6.26 इंच का फुल एचडी प्लस पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन किरीन 980 चिपसेट प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस है. इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इस फोन के पावर बटन के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. कैमरा सेगमेंट की बात करें तो इसमें क्वाड रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है. वहीं, दूसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस है. इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का तीसरा डेप्थ सेंसर और चौथा 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा है. फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. यह फोन Magic UI 2.0 पर आधारित एंड्रॉइड 9.0 पर काम करता है. फोन को पावर देने के लिए 3750 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 22.5W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

बैंक खाते से पैसे चुरा रहे ठग, सिम स्वैप है जरिया

आपकी जानकारी के अनुसार HONOR India के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर सुहेल तारीख ने कहा, “HONOR आज क्वालिटी और इनोवेशन का पर्याय बन गया है. इस फोन ने हमें यंग इंडिया के लिए सबसे पसंदीदा स्मार्टफोन ब्रांड्स में से एक बनने में मदद की है. यूजर्स को बेस्ट क्वालिटी स्मार्टफोन के साथ फ्लैगशिप एक्सपीरियंस देने में Honor 20 सीरीज एक अहम कदम है. यह फोन फ्लैगशिप फीचर्स, यूनिक कैमरा क्षमताओं और दमदार प्रोसेसर से लैस है. कंपनी का मानना है कि हर यूजर को बेहतर से बेहतर सर्विस मिलनी चाहिए. इसी के लिए भारत में अपने यूजर्स के प्रति हमारी प्रतिबद्धता और विश्वास को फिर से बढ़ाने के लिए, हम 90 दिनों में 90 फीसद तक बायबैक गारंटी की पेशकश कर रहे हैं.”

अपने यूजर को Airtel दे रहा फ्री डाटा

अब यूट्यूब से गायब हो सकता है ये खास फीचर

Xiaomi के ये लेटेस्ट स्मार्टफोन अब नहीं होंगे लॉन्च!