इस कीमत में आएगा iphone 8, हो सकता है अब तक का सबसे महंगा आईफोन
इस कीमत में आएगा iphone 8, हो सकता है अब तक का सबसे महंगा आईफोन
Share:

विश्व में स्मार्टफोन की दुनिया में अपना कीर्तिमान बना चुकी एप्पल के iphone 7 के लांच होने के साथ ही iphone 8 को लेकर अफवाहों का सिलसिला शुरू हो गया है. जल्द ही ये फ़ोन बाजार में लांच हो सकता है. जिसके बारे में तरह तरह की जानकारिया सामने आ रही है, ऐसे में हाल ही में जानकारी मिली है कि आने वाला आईफोन 8 सबसे महंगा आईफोन होगा. बताया गया है कि  iPhone 8 की कीमत 1000 डॉलर हो सकती है. जो कि हाल में पिछले साल लांच किये गए आईफोन 7 से लगभग 350 डॉलर ज्यादा होगी.

इसके बारे में अभी कंपनी द्वारा तो कुछ नही कहा गया है किन्तु एप्पल के आईफोन्स को 10 साल होने जा रहे है. ऐसे में वह आईफोन को कुछ खास तरीके से पेश कर सकती है. जिसमे इसकी कीमत 1000 डॉलर तक हो सकती है. इससे पहले इसके फीचर्स के बारे में जानकारी सामने आयी थी. जिसमे बताया गया था कि  एप्पल अपने आने वाले आईफोन को ट्रांसपेरैंट डिस्प्ले साथ ला सकता है. वही इसके बारे में हाल में इसे बड़े बदलावों के साथ लांच करने की तरफ इशारा किया है.  जानकारी में बताया गया था कि  iPhone 8 में अॉल-गलास बाडी और एडवांस्ड वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ इम्प्रूवड डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस तकनीक (IP68 सर्टिफिकेशन) से लैस हो सकता है. जिसमे यह 30 मिनट या 1.5 मीटर पानी की गहराई तक काम कर सकता है.

बताया गया है आने वाले आईफोन में होम बटन नही दिया जायेगा. जिससे इसकी डिस्प्ले पहले की तुलना में बड़ी होगी. हालांकि अभी आने वाले समय में और भी फीचर्स को लेकर दावे किये जा सकते है, किन्तु अभी इन पर पूरी तरह विश्वास करना सही नही होगा.

वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हो यह स्मार्टफोन, मिल रहा है भारी डिस्काउंट

सैमसंग लांच कर सकता है अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन, रुमाल की तरह मुड़ने में होगा सक्षम

हॉनर V9 स्मार्टफोन इन दमदार फीचर्स के साथ 21 फरवरी को होगा लांच

JIO के सस्ते 4G स्मार्टफोन के आने से बाजार पर होगा व्यापक असर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -