सैमसंग लांच कर सकता है अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन, रुमाल की तरह मुड़ने में होगा सक्षम
सैमसंग लांच कर सकता है अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन, रुमाल की तरह मुड़ने में होगा सक्षम
Share:

विश्व की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी में शुमार सैमसंग के बारे में कुछ दिनों पहले जानकारी आयी थी कि वह जल्दी ही अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को लांच करने वाली है. जिसके बारे में हाल ही में खुलासा हुआ है, जिसमे बताया गया है कि इसे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस यानि MWC 2017 इवेंट में लांच किया जा सकता है. हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नही की गयी है, किन्तु मिली खबरों की माने तो इसे लांच किया जा सकता है.

बता दे कि सबसे बड़े गैजेट्स मेमे के रूप में 26 फरवरी को बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस यानि MWC 2017 इवेंट का आयोज हो रहा है, जिसमे कई मशहूर कंपनिया अपने गैजेट्स को पेश करने के साथ लांच करेगी, जिसमे सैमसंग भी शिरकत करने वाली है. वही अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ अन्य स्मार्टफोन को भी इसमें लांच किया जा सकता है. सैमसंग का यह फोल्डेबल स्मार्टफोन बिलकुल कपडे की तरह है जो आसानी से मुड़ सकता है.

सैमसंग ने मार्च 2015 ने आधिकारिक तौर पर एलान किया था कि कंपनी प्रोजेक्ट वेली के तहत मुड़ने वाले स्मार्टफोन पर काम कर रही है. इस स्मार्टफोन में  OLED डिस्प्ले देने के बारे में कहा था, जिसके बाद इसके कुछ फीचर्स के बारे में भी खबरे सामने आयी थी, किन्तु इस बारे में अभी कंपनी ने कोई खुलासा नही किया है. 

हॉनर V9 स्मार्टफोन इन दमदार फीचर्स के साथ 21 फरवरी को होगा लांच

HTC ने लांच किया 16MP रियर कैमरे वाला 10 evo स्मार्टफोन

iPhone8 हो सकता है जल्दी लांच - रिपोर्ट

NOKIA P1 स्मार्टफोन इन फीचर्स के साथ हो सकता है लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -