नकली निकली शाहरुख खान के एक्सीडेंट की खबर, करीबी ने दी बड़ी खबर
नकली निकली शाहरुख खान के एक्सीडेंट की खबर, करीबी ने दी बड़ी खबर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। हाल ही में जो खबर आई कि शाहरुख खान को चोट लगी है तथा उनकी नाक की सर्जरी हुई है, वो गलत है। शाहरुख को लेकर उनके एक नजदीकी ने अभिनेता को लेकर अपडेट दिया है। उन्होंने चर्चा करते हुए बताया कि एक्टर की चोट वाली खबर फर्जी है। दरअसल, बुधवार को खबर आई कि शाहरुख खान को शूट के चलते चोट लग गई है तथा इसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। इसके बाद शाहरुख खान के प्रशंसक काफी घबरा गए।

शाहरुख खान के करीबी शख्स ने बताया कि शाहरुख खान की हेल्थ को लेकर जो भी खबर आई वो गलत है। वह बिल्कुल ठीक हैं। वैसे बता दें कि पिछले दिन ही शाहरुख खान के चोट लगने की खबर के पश्चात् शाम को मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख खान को स्पॉट किया गया था। उस समय उनके शरीर पर कोई चोट नहीं दिखाई दी। वह अकेले नहीं बल्कि अपनी पत्नी गौरी खान और छोटे बेटे अबराम के साथ दिखाई दिए। वहीं सोशल मीडिया पर तो प्रशंसकों के ट्वीटस की बाढ़ आ गई थी। सभी उनके ठीक होने की दुआ करने लगे।

वही बात यदि शाहरुख की फिल्मों की करें तो वह लास्ट फिल्म पठान में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में वह जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण के साथ लीड रोल में थे। फिल्म में सलमान खान का विशेष कैमियो भी था। शाहरुख खान की आगामी फिल्म की बात करें तो वह अब एक्शन फिल्म जवान में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ साउथ के सुपरस्टार्स विजय सेतुपति एवं नयंतारा लीड रोल में हैं। पहली बार शाहरुख इन दोनों स्टार्स के साथ काम कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त शाहरुख फिर राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी में दिखाई आएंगे जो कि एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी। इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ तापसी पन्नू लीड रोल में होंगी।

'तुम यहाँ रात नहीं गुजारोगी?', कास्टिंग काउच पर बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने बताया डरावना किस्सा

चोट लगने की ख़बरों के बीच मुंबई पहुचें किंग खान

करियर में दूसरा मौका मिलने के बाद गोविंदा के साथ हुआ धोखा, जानिए पूरा किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -