टाइगर की गर्लफ्रेंड और शाहिद संग रोमांस करना चाहता है यह एक्टर, नाम जान उड़ जाएंगे होश

टाइगर की गर्लफ्रेंड और शाहिद संग रोमांस करना चाहता है यह एक्टर, नाम जान उड़ जाएंगे होश

फिल्म स्त्री और दंगल से बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाने वाले अभिनेता अपारशक्ति खुराना द्वारा अपनी एक्टिंग और टैलेंट से सभी को काफी इंप्रेस किया गया है. जबकि अपारशक्ति खुराना ने अपने करियर की शुरुआत सिंगर और म्यूजिक कंपोजर के तौर पर की थी. अभिनेता अपारशक्ति अब भाई आयुष्मान खुराना की तरह बॉलीवुड में अपने कदम जमाने के लिए तैयार हैं.

बता दें कि अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपारशक्ति द्वारा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई बातें उन्होंने साझा की हैं. बता दें कि जब एक्टर से जब फूछा गया कि वो किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ इंटिमेट सीन करना चाहते हैं? इस सवाल पर उन्होंने दिशा पटानी का नाम लिया. जबकि अभिनेता ने सेम जेंडर के सवाल पर कहा कि वो शाहिद कपूर को डेट करना चाहेंगे. अपारशक्ति ने बताया, 'शाहिद का ड्रेसिंग स्टाइल मुझे बहुत पसंद ही है. 

हल ही में अभिनेता अपारशक्ति ने फिल्मों में अपने किरदार के बारे में बात की है और कहा है कि, 'मुझे इस बात की खुशी है कि मेरा करियर शुरू होने में मेरे भाई आयुष्मान ने मेरी कोई मदद नहीं की और आजकल सभी हीरो बनना चाहते हैं. साथ ही मैं खुद को इस बारे में तैयार भी कर चुका हूं कि अगर हर कोई हीरो बन जाएगा, तो किसी को तो हीरो का फ्रेंड बनना ही पडे़गा और फिर मुझे हीरो के फ्रेंड का रोल प्ले करने में कोई समस्या भी नहीं है. 

Bharat Collection : 11 दिन में 200 करोड़ के करीब पहुंची सलमान-कैटरीना की कहानी

शायद तैमूर को भूल जाएंगे लोग, अब आईं यह नन्ही और क्यूट स्टार किड

अयान मुखर्जी ने बताई 'ब्रह्मास्त्र' की कुछ खास बातें

भारत-पाक महामुकाबले के लिए तैयार नजर आए ये सितारे, जानिए किसने क्या कहा ?