शायद तैमूर को भूल जाएंगे लोग, अब आईं यह नन्ही और क्यूट स्टार किड
शायद तैमूर को भूल जाएंगे लोग, अब आईं यह नन्ही और क्यूट स्टार किड
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स की धूम सी मचे हुईं है. करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान छोटी सी उम्र में ही जहां सोशल मीडिया सेंसेशन बने हुए है, तो वहीं अभिनेता नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) की बेटी नुरविश (Nurvish) अभी पूरे एक साल की भी नहीं हुई है और उन्हें भी अब काफी पसंद किया जा रहा है. 

ख़ास बात यह है कि फिलहाल उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है और हर कोई उनकी क्यूटनेस पर फिदा है. लोग नुरविश की फोटो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि यह नन्ही बच्ची अब तैमूर को टक्कर देने के लिए पूरे तरह से तैयार है. 

बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश ने हाल ही में अपनी बेटी नुरविश के डे आउट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा के थी और अब जमकर यह वायरल भी हो रही हैं. साथ ही बता दें कि वायरल हो रही इन तस्वीरों में नुरविश अपने दादा-दादी के साथ देखें को मिल रही हैं और इन तस्वीरों में नुरविश (Nurvis) बेहद ही क्यूट भी लग रही हैं. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए नील ने कैप्शन में लिखा है कि, 'नुरविश का डे आउट. हैप्पी संडे.' नुरविश की इन तस्वीरों पर आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) का भी प्यारा सा कमेंट आया है. साथ ही बता दें कि आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत सुंदर. दुआएं.'

 

भारत-पाक महामुकाबले के लिए तैयार नजर आए ये सितारे, जानिए किसने क्या कहा ?

VIDEO : देखती रह गई हजारों की भीड़, जब डांस के लिए स्टेज पर उतरी कैटरीना कैफ

फिटनेस के मामले में ऋतिक से कहीं आगे हैं उनकी माँ, वीडियो हुए वायरल

'कबीर सिंह' ट्रेलर को देख 'अर्जुन रेड्डी' ने की शाहिद की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -