अपाचे ने विश्व स्तर पर 4 मिलियन बिक्री कर बनाया नया रिकॉर्ड
अपाचे ने विश्व स्तर पर 4 मिलियन बिक्री कर बनाया नया रिकॉर्ड
Share:

प्रीमियम मोटरसाइकिलों की टीवीएस मोटर्स 'अपाचे' रेंज ने बाजार में 4 मिलियन यूनिट की बिक्री को प्रभावित किया है और टीवीएस मोटर कंपनी ने एक नया वैश्विक मील का पत्थर हासिल किया है। 2005 में होसुर बेस्ड टू व्हीलर मैन्युफैक्चरिंग कंपनी टीवीएस मोटर कंपनी ने टीवीएस अपाचे लॉन्च किया है। सुपरस्पोर्ट प्रसाद की विस्तृत विविधता के साथ, अपाचे श्रृंखला देश में सबसे तेजी से बढ़ती मोटरसाइकिल रेंज है।

टीवीएस अपाचे श्रृंखला को भारत में होसुर आधारित दोपहिया निर्माता द्वारा 2005 में लॉन्च किया गया था। आज टीवीएस अपाचे सीरीज को देश की सबसे तेजी से बढ़ने वाली प्रीमियम मोटरसाइकिल रेंज कहा जा रहा है। आरटीआर 160, आरटीआर 160 4वी, आरटीआर 180 और आरटीआर 200 सहित आरटीआर सीरीज रूप में आती है। सुपरस्पोर्ट सीरीज की शुरुआत 2017 में RR310 से हुई थी। स्टाइलिश लग रहा है, मजबूत इमारत और मजबूत सवारी गतिशीलता, बेहतर प्रदर्शन खेल श्रृंखला एक सफल बना दिया । टीवीएस मोटर कंपनी के निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी केएन राधाकृष्णन ने कहा, यह एक महत्वपूर्ण दिन है क्योंकि टीवीएस मोटर कंपनी ने एक वैश्विक मील का पत्थर हासिल किया है और विनम्रतापूर्वक कहा कि अपाचे श्रृंखला में युवा और महत्वाकांक्षी नेता इस उपलब्धि का नेतृत्व करते हैं ।

टीवीएस मोटर कंपनी ने टीवीएस अपाचे ग्राहकों के साथ सहयोग किया और कृतज्ञता दिखाने के तरीके के रूप में वैश्विक ग्राहकों की 2000 से अधिक छवियों के साथ 'सबसे लंबा उतार-चढ़ाव वाला फ्लैग' बनाया। यह झंडा मैसूर में ब्रांड की फैक्टरी में बनाया गया था और आधिकारिक तौर पर सबसे लंबे समय तक उतार-चढ़ाव वाला झंडा होने के लिए एशिया और इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में प्रवेश किया है, जिसकी लंबाई 956 फीट है । वर्ष 2020, अपाचे के लिए 15वें वर्ष का अंक है। के रूप में साल बड़े हो, श्रृंखला भी लगातार ऊपर ग्रेडेशन के साथ अच्छी तरह से वृद्धि हुई है ।

रॉयल कपल ने अपने बच्चे ' आर्ची ' की परवरिश को लेकर कही ये बात

क्या मिशेल ट्रेचटेनबर्ग से रचाई सगाई

कार्डी बी ने पति और अपने बच्चों को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -