जाॅब पर आ रही किसी भी प्रकार की समस्या झट से होगी दूर

By Ramgovind Kabiriya
Nov 30 2017 05:37 PM
जाॅब पर आ रही किसी भी प्रकार की समस्या झट से होगी दूर

मानव जीवन संघर्ष भरा है, हर रास्ते पर कोई न कोई संघर्ष से अवश्य सामना होता है। फिलहाल तो देखा जाए कि आज कि यूवा पीढ़ी नौकरी पाने के लिए काफी मेहनत करती है। लेकिन इतनी ज्यादा मेहनत करने के बाद भी उन्हे नौकरी मिल पाना मुश्किल हो जाता है। और कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हे जाॅब या फिर नौकरी तो मिल गई है लेकिन उनकी जाॅब में उन्हे काफी परेशानी आ रही है, या फिर आपका मन काम मे नहीं लगता। ऐसा आमतौर पर तभी होता है जब आप अपने काम से संतुष्ट न हो।

अगर आपकी सैलरी कम है तो आवश्यकता पूरी करने के लिए कभी-कभी हम परेशान रहते है या फिर काम का बोझ हमें परेशानी में डाल देता है। आज हम आपसे काम में आप रही परेशानी के विषय पर ही चर्चा करने वाले हैं और यह जानेंगे कि आखिर किस प्रकार से हम इन परेशानीयो का समाधान कर सकते हैं।

आदित्य स्त्रोत का करें पाठ:- महीने के शुक्ल पक्ष के रविवार को प्रातःकालीन वेला में स्नान ध्यान से निवृत होकर सर्वप्रथम शुद्ध जल में लाल चन्दन एवं लाल फूल डालकर सूर्य देवता को जल चढावें। जल चढाते समय "ओउम घृणि सूर्याय नमः " मंत्र का जाप करें। आसन लगाकर आदित्य स्त्रोत का पाठ करें। इसके अलावा रविवार को गेंहू में गुड़ मिलाकर किसी पात्र में रखकर गाय को प्रेमपूर्वक खिलाएं। सम्भव है आपके नोकरी में चल रहे संकट जल्द ही टल जावें। 

 

केतु ग्रह के बुरे असर से बचने के लिए कर लें ये आसान से काम

इन तीन राशि के लोगो के पास कभी नहीं होती धन की कमी

अशोक के पेड़ कि पत्तियों से घर में बनी रहती है सुख-शांति

क्या आप जानते हैं रात के 3 बजे का समय होता है बहुत ही खतरनाक