नोरा से लेकर जैकलीन तक को अन्वेषी जैन ने छोड़ा पीछे, वीडियो वायरल
नोरा से लेकर जैकलीन तक को अन्वेषी जैन ने छोड़ा पीछे, वीडियो वायरल
Share:

इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने अंदाज के लिए मशहूर हैं। इसी लिस्ट में एक नाम शामिल है अन्वेषी जैन (Anveshi Jain)। अन्वेषी के अक्सर कई वीडियो सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में एक इवेंट पर अन्वेषी स्पॉट हुई जहां हसीना को देख लोग दिल खो बैठे। जी दरअसल इस दौरान उनकी खूबसूरती तो कमाल ही नजर आई लेकिन जहां आकर लोगों की नजरें ठहरीं वह रहा उनका फिगर। जी दरअसल अन्वेषी जैन की इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है और सोशल मीडिया पर ये छा गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल अन्वेषी जैन इस इवेंट में लाइम येलो कलर के आउटफिट में स्पॉट हुईं। जी दरअसल बॉडीकॉन आउटफिट में अन्वेषी काफी अच्छी लग रही थीं, हालाँकि उनके जबरदस्त फिगर ने महफिल में हर किसी का ध्यान खींच लिया। वीडियो ने हसीना को मशहूर कर दिया और जो वीडियो को देख रहा है दीवाना ही हो रहा है। हसीना का ये अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया और अब चर्चे हैं तो केवल अन्वेषी जैन के। आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर अन्वेषी काफी एक्टिव रहती हैं।

जी हाँ और अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो छाई रहती हैं और लोग उन्हें इंटरनेट पर काफी सर्च करत हैं। वेब सीरीज गंदी बात में इन्होंने इंटीमेट सीन देकर सभी हदों को पार कर दिया था। अब आज भी अन्वेषी की ये वेब सीरीज सबसे ज्यादा चर्चा में रहती है। फिलहाल उनके इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत डाला है। सभी अन्वेषी की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

आशा पारेख को मिलेगा दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड

बिग बॉस 16 के लिए चारु असोपा और राजीव ने चला तलाक का दांव! अब खुद एक्ट्रेस ने बताया सच

खास होगी मेहमानों की लिस्ट ऋचा और अली की शादी में आएँगे हॉलीवुड के स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -