खास होगी मेहमानों की लिस्ट ऋचा और अली की शादी में आएँगे हॉलीवुड के स्टार

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल के विवाह में अब कुछ ही दिन बचे हैं क्योंकि अभिनेता जल्द ही अपना जश्न शुरू करने के लिए दिल्ली के लिए रवाना होने जा रहे है। चर्चा यह है कि मुंबई के रिसेप्शन में आमंत्रित लोगों में अली फज़ल के सह-अभिनेता और हॉलीवुड के दोस्त भी आए हुए थे। 

विक्टोरिया एंड अब्दुल अली के सह-अभिनेता और महान डेम जूडी डेंच को आमंत्रित किया गया है और इसी तरह जेरार्ड बटलर को भी आमंत्रित किया जाने वाला है, जो अली की आगामी हॉलीवुड मूवी कंधार में सह-कलाकार हैं। जिसके साथ साथ, अली ने हॉलीवुड के महत्वपूर्ण प्रोडक्शन लोगों को भी आमंत्रित किया है और यहां तक ​​​​कि जासूसी थ्रिलर सिरीज़ तेहरान के कलाकार भी गेस्ट लिस्ट में शामिल हो चुके है। विवाह   समारोह दिल्ली में अब से कुछ दिनों के भीतर शुरू होने की उम्मीद है और अंत में 4 अक्टूबर को मुंबई में समाप्त हो जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स का बोलना है कि अभिनेताओं ने अब अपने विवाह समारोहों में "नो फोन पॉलिसी" के साथ ना जाने का निर्णय कर लिया। इसकी वजह से  यह है कि वे चाहते हैं कि फंक्शन्स का मूड मज़ेदार हो और वे चाहते हैं कि उनके मेहमान अधिक से अधिक आराम से रहें और अच्छा वक़्त भी बिताए। 

खबरों की माने तो उनके निमंत्रण में बोला गया है कि "अपने फोन छोड़ो और आनंद लो। इस पल को कैमरे में कैद करने की चिंता न करें। इसे वास्तविक समय में कैप्चर करें ”। इतना ही नहीं अभिनेताओं को दृढ़ता से लगता है कि जब लोग अपने आप पर प्रतिबंध नहीं लगाते हैं तो वे अधिक सहेजता से रह रहे थे। बता दें कि वे चाहते हैं कि लोगों के पास उनके फोन हों लेकिन फिर भी उनके वक़्त अच्छे से बीत पाए।

'महिलाएं जीने की मांग कर रही हैं, उन्हें मार दिया', ईरान में हिजाब प्रोटेस्ट पर इस एक्ट्रेस ने उठाई आवाज

'नेपोटिज्म इंडस्ट्री में आज भी मौजूद हैं': सोहा अली खान

सुप्रीम कोर्ट से किंग खान को बड़ी राहत, जानिए क्या है मामला

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -