अब्दू की पीठ पर घरवालों ने लिख दिया  'I LOVE TATTI' तो भड़क उठे फैंस, कर रहे ऐसी मांग
अब्दू की पीठ पर घरवालों ने लिख दिया 'I LOVE TATTI' तो भड़क उठे फैंस, कर रहे ऐसी मांग
Share:

अब्दू रोजिक बिग बॉस 16 के इकलौते ऐसे प्रतियोगी हैं, जिन्हें देखकर फैंस के चेहरों पर मुस्कान आने लग जाती है। अब्दू रोजिक की दुनिया दीवानी हो गई है। लेकिन 3 फुट के नन्हे अब्दू का दिल तो TV की बहू निम्रत कौर पर आ गया है। निम्रत को अब्दू बहुत पसंद करते हैं। ऐसे में उनके जन्मदिन पर अब्दू ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर आपको यकीन नहीं होगा। 

निम्रत को अब्दू ने दिया सरप्राइज: निम्रत को उनके जन्मदिन पर स्पेशल फील कराने के लिए अब्दू कुछ खास करना चाह रहे थे। ऐसे में साजिद खान, शिव ने अब्दू को आइडिया दिया कि वो अपनी बॉडी पर मैसेज लिखकर निम्रत को सरप्राइज दे दें। साजिद खान पहले तो अब्दू को बहुत ही खराब आइडिया दे रहे थे, जिसे अब्दू ने करने से साफ मना कर दिया, लेकिन मासूम अब्दू अपनी बॉडी पर निम्रत के लिए मैसेज लिखाने के लिए तैयार हो गए। साजिद-शिव के ग्रुप ने अब्दू के कपड़े उतरवाकर उनकी फ्रंट बॉडी पर लिपस्टिक से लिखा हैप्पी बर्थडे निम्मी और बैक पर गंदा मैसेज भी लिखा हुआ है। फिर अब्दू को रूम में छिपाकर निम्रत को सरप्राइज दिया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

 

 

साजिद खान पर भड़के लोग: निम्रत तो अब्दू से सरप्राइज पाकर खुश हुई, लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स को अब्दू के साथ इस तरह का बिहेवियर करना पसंद नहीं आया। अब्दू के कपड़े उतारकर उनकी बॉडी पर लिपस्टिक से लिखने को लोग बुली बता रहे हैं और साजिद-शिव की गैंग पर गुस्सा निकालते हुए दिखाई दिए।

वहीं, अब्दू की बैक पर गंदा मैसेज लिखने के लिए लोग साजिद खान को जमकर ट्रोल करने लग गए। यूजर ने लिखा कि अब्दू की बैक पर लिखने के लिए साजिद खान को शर्म आनी चाहिए। उसको हिंदी समझ नहीं आती, लेकिन इस तरह की कॉमेडी को हम पसंद नहीं करने वाले। कई लोग सलमान खान से साजिद खान के खिलाफ एक्शन लेने की भी मांग भी करने लगे है।  

आखिर क्यों निया को लोग कह रहे उर्फी की बहन

जल्द ही टीवी पर शुरू होने जा रहा अब तक का सबसे बड़ा क्विज शो

सिद्धार्थ के लिए शहनाज़ ने काटा बर्थडे केक, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -