विराट से पहले कौन रहे अनुष्का के मिस्टर परफेक्ट
विराट से पहले कौन रहे अनुष्का के मिस्टर परफेक्ट
Share:

11 दिसंबर 2017 इस दिन विराट और अनुष्का ने शादी करली है. और इस शादी को देखकर हम यह कह सकते हैं कि, "दो दिल मिल रहे हैं, मगर चुपके-चुपके". इन दोनों ने शादी तो चुपके-चुपके करली, लेकिन इन दोनों की तस्वीरों ने सारे राज़ खोल दिए. इनकी शादी की चमक-धमक में आप ये तो भूल ही गए कि अनुष्का ने इससे पहले भी कई लोगों से शादी के वादे किये थे. तो आज इस खबर के माध्यम से हम आपको बताने जा रहे है अनुष्का के उन्ही अफेयर्स के बारे में जो शादी से पहले रह चुके हैं.

जोहेब युसूफ : अनुष्का का सबसे पहले अफैर रहा जोहेब युसूफ के साथ. अनुष्‍का की लाइफ में मशहूर रैम्प मॉडल भी रह चुके हैं. कहा जाता है क‍ि जब अनुष्का शर्मा मॉडलिंग की दुनिया में अपना करियर बना रही थीं. उस समय वह इन्‍हें डेट करती थीं. इनकी मुलाकात बैंगलोर में हुई थी, हालांक‍ि 2 साल तक अफेयर में रहने के बाद यह र‍िश्‍ता खत्‍म हो गया था.

रणवीर सिंह : रैंप वॉक छोड़कर उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री मारी और एंट्री मारते ही उनका अफेयर रहा रणवीर सिंह के साथ. अनुष्‍का शर्मा के अफेयर ल‍िस्‍ट में फिल्म ‘बैंड, बाजा और बारात’ के अभ‍िनेता रणवीर स‍िंह का नाम भी शाम‍िल है. इन दोनों ने इस फ‍िल्‍म में एक साथ काम भी किया था. हालांक‍ि ज‍ितनी तेजी से इनके लव अफेयर की खबरें आई उतनी ही तेजी से उनके ब्रेकअप की भी खबरें आई थीं.

रणबीर कपूर : अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा का नाम रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है, हालांक‍ि यह र‍िश्‍ता भी ज्‍यादा द‍िन नही चला. इन दोनों की मुलाकात एक बार करण जौहर की पार्टी में हुई थी. इसके बाद अनुष्‍का और रनबीर ने खुद को मीड‍िया से बचाकर एक दूसरे को डेट करना शुरू क‍िया था. खबरें तो यहाँ तक उड़ गयी थी कि अनुष्का जल्दी ही रणबीर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

सुरेश रैना : इसके बाद अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड छोड़ क्रिकेट में हाथ आज़माना चालू किया. और उनके हाथ लगे, विराट.....नहीं, सुरेश रैना. अनुष्‍का शर्मा का नाम क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ भी जुड़ चुका है. कहते हैं क‍ि अनुष्‍का और सुरेश ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट कि‍या. अनुष्‍का के क्रिकेटर भाई के जर‍िए रैना से उनकी दोस्‍ती हुई थी. हालांकि बाद में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इसे महज अफवाह करार द‍िया था.

अर्जुन कपूर : अनुष्‍का शर्मा और अभ‍िनेता अर्जुन कपूर के बीच भी अफेयर की खबरे आ चुकी हैं. अक्‍सर अर्जुन और अनुष्का को जुहू के एक कॉफी शॉप में देखे जाने के अलावा और दूसरी जगहों पर भी इन्‍हें साथ घूमते देखा गया था. हालांक‍ि कुछ महीनों बाद इनके अफेयर की खबरें भी मीड‍िया में छा गई थीं.

विराट कोहली : बात करते हैं उनके लास्ट अफेयर की, जिसमें वह विराट कोहली के साथ रही. यह लव अफेयर इतना सीरियस रहा कि इस कपल ने इसे जल्दी ही शादी में बदल लिया.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गिप्पी के साथ 'नई शड दा' कर रही है नताशा

वीकेंड का वार, किसके गले पर लटकेगी तलवार

'आई कैन, यू कैन' धूम्रपान छोड़ने के लिए है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -