जानिए राणा और प्रभास में से कौन लगता है अनुष्का को सेक्सी
जानिए राणा और प्रभास में से कौन लगता है अनुष्का को सेक्सी
Share:

अब तक की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बन चुकी एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 का धमाका अभी भी जारी है. ऐसे में इसकी स्टारकास्ट भी इस फिल्म को काफी इंजॉय कर रही है. फिल्म की सफलता के बाद फिल्म की स्टारकास्ट ने फिल्म से जुडी अपनी यादे ताजा की. दरअसल फिल्म बाहुबली से लेकर बाहुबली 2 को बनने में लगभग 5 साल का समय लगा. ऐसे में फिल्म के कलाकारों का एकदूसरे के साथ में गहरा रिश्ता बन गया है.

ऐसे में अनुष्का शेट्टी से जब पूछा गया कि उन्हें राणा डग्गुबाती और प्रभास में से ज्यादा सेक्सी कौन लगता है तो अनुष्का ने बिना देर करे प्रभास का नाम लिया. वही उन्होंने राणा को अपना ब्रो बताया. उन्होंने कहा राणा मुझे ब्रो कहते है पर मैं राणा को ब्रो कहती हूँ. आपको बता दे कि फिल्म में प्रभास और अनुष्का के किरदार को काफी ज्यादा पसंद किया गया. वही राजामौली की इस फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है.

फिल्म ने अब तक 1500 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी 450 करोड़ के आस पास का बिजनेस कर लिया है. फिल्म में अनुष्का शेट्टी, प्रभास और राणा डग्गुबाती के साथ साथ रमैया कृष्णा, सत्यराज, नासिर, और तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में है.

बाहुबली की अगली फिल्म में नजर आएगी यह खूबसूरत एक्ट्रेस

'बाहुबली2' पर किंग-खान का तूफानी बयान...

SS Rajamouli ने अक्षय को कहा, थेंक्स...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -