आलिया ने किया था सुशांत संग फिल्म करने से मना, गुस्से में एक्टर ने कहा था- 'अपने फायदे के लिए...'
आलिया ने किया था सुशांत संग फिल्म करने से मना, गुस्से में एक्टर ने कहा था- 'अपने फायदे के लिए...'
Share:

बॉलीवुड और टीवी के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है. वहीं उनकी मौत के बाद एक विवाद शुरू हो गया है जो भाई भतीजावाद को लेकर है. ऐसे में आप देख रहे होंगे इस वक्त सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर बॉलीवुड के कई दिग्गज और बड़े कलाकारों के नाम है. अब ऐसे लोगों से सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले सिर्फ नफरत ही करते हैं. वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान सहित कई सेलेब्स पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं. इसी के कारण सलमान, आलिया, करण के फॉलोवर्स में भी गिरावट आई है.

ऐसे में अब सुशांत की पुरानी तस्वीरें, वीडियो इंटरव्यू और बातें सामने आ रहीं हैं. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री आलिया भट्ट से भी जुड़ा हुआ है. इस मामले मे आलिया ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. जी दरअसल सुशांत सिंह राजपूत आलिया भट्ट के साथ साल 2015 में फिल्म राब्ता करने वाले थे लेकिन आलिया ने उस फिल्म को छोड़ दिया था. वहीं इस बात से अभिनेता नाराज हो गए थे. इसी के साथ खबर है कि आलिया ने उस वक्त फिल्म को ये कहते हुए मना कर दिया था कि उनके पास डेट इश्यू है.

जी दरअसल उस समय आलिया ने करण जौहर की फिल्म शुद्धि करने का फैसला किया था और उसी के कारण उन्होंने राब्ता को करने से इंकार कर दिया था. कहा जाता है कि उस वक्त ​अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमे उन्होंने लिखा था कि ''यह फनी है कि लोग कैसे अपने फायदे के लिए दूसरे का प्रोजेक्ट खराब करने की कोशिश करते है.'' वैसे अभिनेता का ये पोस्ट अब डिलीट हो चुका है.

रिया चक्रवर्ती पर भड़कीं जिया खान की माँ, कहा- लालची लड़की!

सारा संग बहुत जबरदस्त थी सुशांत की बॉन्डिंग, वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड से ही की थी काजल अग्रवाल ने करियर की शुरुआत, बन गई साउथ की सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -