अनुष्का-विराट का देखिये फिर 'हम साथ साथ है'
अनुष्का-विराट का देखिये फिर 'हम साथ साथ है'
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ कमाई के रिकॉर्ड बनाने में कामयाब होती नजर आ रही है। रिलीज के पहले ही दिन से अभी तक सुल्तान का डंका अभी भी बज रहा है तथा फिल्म अपनी दिग्गज कमाई कि और अग्र्सर है. इस फिल्म में आरफा के किरदार में नजर आ रही है अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी आजकल काफी प्रसन्न है कि सुल्तान' फिल्म में सलमान खान जैसी हस्ती होने के बावजूद उनके 'आरफा' के किरदार को पहचाना जा रहा है।

अब एक बार फिर से अनुष्का व विराट के चर्चे सुनने को मिल रहे है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इसमें यह कपल लंदन की स्ट्रीट पर घूमता नजर आ रहा है। खास बात यह है कि दोनों ने मैचिंग ड्रेस पहनी हुई है। फर्क सिर्फ जैकेट का है। अनुष्का ने जहां क्रीम कलर की जैकेट पहनी है। वहीं, विराट ब्लैक कलर की जैकेट में नजर आ रहे हैं।

अब अभिनेत्री अनुष्का के बारे में सुनने में आ रहा है कि,अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी अगली फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी और अभिनेत्री का कहना है कि उनके लिए एक और अच्छी बात यह है कि फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं जो बेहतरीन प्रेम कहानियों के लिए जाने जाते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -