एपीजे अब्दुल कलाम को श्रद्धांजलि देना अनुष्का को पड़ा महंगा
एपीजे अब्दुल कलाम को श्रद्धांजलि देना अनुष्का को पड़ा महंगा
Share:

वैसे तो आये दिन बॉलीवुड अभिनेता या अभिनेत्री ऐसा कुछ बयान दे देती है जो बाद में उनके लिए बड़ी मुसीबत बन जाता है. इस बार टि्वटर पर लोगों का शिकार बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बनी हैं. बॉलीवुड हस्तियों ने कलाम को याद करते हुए टि्वटर पर उन्हें श्रद्धांजलि और आखिरी सलाम भेजा, जिसमें अनुष्का शर्मा भी शामिल थीं. बस गडबड यह हो गई कि बेचारी अनुष्का से स्पेलिंग मिस्टेक हो गई है और यह गलती पूर्व राष्ट्रपति डॉक्टर ए पी जे अब्दुल कलाम के नाम में ही हो गई. अब उनसे यह गलती जल्दबाजी में हुई या फिर किसी और वजह से, टि्वटर वाले सुनने को कतई तैयार नहीं हुए.

अनुष्का के ABJ Kalam Azad लिखने की देरी थी कि टि्वटर पर लोगों ने उन्हें हाथों-हाथ लिया. अनुष्का ने लिखा था, "एबीजे कलाम आजाद के गुजर जाने के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ. एक प्रेरणादायक, दार्शनिक और एक अद्भुत इंसान को खो दिया है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. उनके इतना लिखते ही उनपर कॉमेंट्स करने वालों की लाइनें लग गईं. इस बार अनुष्का ने अपने पहले ट्वीट को डिलीट करके एक और ट्वीट डाला, जिसमें उन्होंने अपनी पहली गलती सुधारते हुए APJ Kalam Azad लिखा.

इसके बाद टि्वटर पर फिर से उनकी आलोचना की जाने लगी कि उन्हें पूर्व राष्ट्रपति का पूरा नाम भी ठीक से नहीं पता. इसके बाद अनुष्का ने एक बार उस ट्वीट को डिलीट किया और तीसरी बार उन्होंने करेक्शन करते हुए यह फाइनल ट्वीट डाला. लेकिन, तब तक तो काफी बड़ा हंगामा हो चूका था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -