मुझे पता है कि एक सैनिक का परिवार कैसा महसूस करता है....
मुझे पता है कि एक सैनिक का परिवार कैसा महसूस करता है....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत व चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जो की अभी हाल फ़िलहाल अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को लेकर कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में है. अपनी इस फिल्म में हमे अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपना शानदार प्रदर्शन किया था व इसके साथ ही वह अब अपनी आगामी फिल्म में भी व्यस्त हो गई है. आपको बता दे की अब चर्चा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी दूसरी होम प्रोडक्शन फिल्म 'फिल्लोरी' की शूटिंग पूरी की और फिल्म से जुडे सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया.

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि देश के लिए जो जवान सीमा पर लड़ रहे हैं, उन्हें किसी फिल्म के रिलीज होने या न होने से कोई फर्क नहीं पड़ता. अनुष्का शर्मा ने कहा की हमारी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज भी पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के होने के कारण मुश्किल में पड़ गई थी.

अनुष्का के मुताबिक, “मेरे पिता सेना में थे. जब फवाद खान के कारण ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ा उस समय मैंने भावनाओं को समझा, लेकिन सीमा पर जो जवान लड़ रहा है वह इस बात की परवाह नहीं करता कि कौन सी फिल्म रिलीज हो रही है या नहीं हो रही है. यह महत्वहीन है.”

पहले से ठीक हूं.....दिलीप कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -