'फिल्लोरी' के लिए 'भूतनी' हुई खुश.....
'फिल्लोरी' के लिए 'भूतनी' हुई खुश.....
Share:

टीम इंडिया के स्टार खिलाडी विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का प्यार अब किसी से छुपा नहीं है। दोनों अक्सर एक साथ नजर आते हैं। आजकल अनुष्काशर्मा, शाहरुख खान स्टारर इम्तियाज अली की फिल्म 'द रिंग' की शूटिंग में बिजी हैं. व इसके साथ ही साथ वह अपनी फिल्म फिल्लोरी के कारण भी सुर्ख़ियो में बनी हुई है वैसे भी फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है जिसमे हमे अनुष्का एक आत्मा के रूप में नजर आ रही है.

उनकी इस फिल्म में हमे पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ भी अपने दिलकश अंदाज में हमे नजर आ रहे है वफिल्म के ट्रेलर को भी आजकल काफी पसन्द किया जा रहा है. अब अपनी इस फिल्म के बारे में विराट की मेडम अनुष्का ने भी कुछ कहा है. आपको बता दे की 24 घंटे में ही फिल्म के इस ट्रेलर को यू-ट्यूब पर 52 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीं फेसबुक पर भी इसे 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अनुष्का ने अपने भाई करनेश शर्मा के साथ अपने बैनर क्लीन स्टेट फिल्म्स के तले इस फिल्म की निर्माता भी हैं. उन्होंने मुंबई से फोन पर बताया, “हम बहुत खुश हैं. जब आप इस तरह की फिल्म बनाते हैं तो आपको पता नहीं होता कि लोग इसे देख कैसी प्रतिक्रिया देंगे, क्योंकि आप अलग तरीके से कहानी कहने की कोशिश करते हैं.” अनुष्का कहती हैं, “इसलिए जब इस तरह की प्रतिक्रिया मिलती है.. तो बढ़िया लगता है. हम बढ़िया प्रतिक्रया के लिए आभारी हैं और हम फिल्म के बाकी प्रचार के लिए ऊर्जावान महसूस कर रहे हैं, इस शानदार शुरुआत के लिए धन्यवाद.”

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -