पति के जन्मदिन पर उन्हें किस करती नजर आईं अनुष्का शर्मा
पति के जन्मदिन पर उन्हें किस करती नजर आईं अनुष्का शर्मा
Share:

बीते कल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपना जन्मदिन मनाया है। जी हाँ, बीते 5 नवंबर को उन्होंने अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया और इस दौरान के कई फोटोज इस समय वायरल हो रहे हैं। जन्मदिन के मौके पर विराट को अपने फैंस के अलावा अपने परिवार वालों और अपने दोस्तों की खूब बधाई मिली।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

वहीं उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने भी अपने कप्तान का बर्थडे खास अंदाज से सेलिब्रेट किया। वहीं उसके बाद बीते गुरुवार देर रात पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति विराट के साथ दो प्यारे फोटोज शेयर किए हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इन तस्वीरों में वह विराट को बर्थडे किस दे रही हैं। आप देख सकते हैं अनुष्का-विराट के इस प्यारे फोटो पर फैंस के साथ-साथ से साथ-साथ सेलेब्स भी प्यार लुटा रहे हैं।

जी दरअसल विराट कोहली के गाल पर किस करने वाले फोटो पर सोनाली बेंद्रे, ताहिरा कश्यप, रकुलप्रीत सिंह, प्रियंका चोपड़ा, मौनी रॉय ने रिएक्ट किया है और सभी के कमेंट्स बेहतरीन है। वैसे इस बहुत ही क्यूट कपल के फोटो पर अब तक 20 लाख से भी अधिक लाइक्स हैं। वैसे आप जानते ही होंगे इस समय अनुष्का प्रेग्नेंट है। जी दरअसल विराट और अनुष्का अगले साल जनवरी में पैरेंट्स बनने जा रहे हैं और इस बारे में जानकारी खुद अनुष्का और विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दी थी। दोनों ने एक एक पोस्ट कर बताया था कि अगले साल जनवरी के महीने में उनका बेबी आने वाला है।

बिहार चुनाव: तीसरे चरण के मतदान से पहले बोले राहुल- 'किसानों के कर्ज माफ़, बिजली बिल हाफ'

2021 में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे कमल हासन, कहा- 'रजनीकांत से मांगूंगा समर्थन'

आईएमसी चुनाव: 12 दिसंबर को किया जाएगा अंतिम वोटर लिस्ट का प्रकाशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -