पति संग अनुष्का ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस हुए दीवाने
पति संग अनुष्का ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस हुए दीवाने
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में पति संग एक तस्वीर शेयर की है. जी हाँ, उन्होंने विराट कोहली से शादी की है और दोनों लोगों के सबसे फेवरेट कपल्स में से एक हैं. ऐसे में अनुष्का और विराट की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं और अनुष्का और विराट अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते रहते है. हाल ही में अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर विराट संग अपनी फोटो शेयर की हैं और लिखा है,''हमेशा एक रौशनी होती है जो कभी खत्म नहीं होती है.''

आप देख सकते हैं इस फोटो में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दोनों ने एक दूसरे को हग किया हुआ है. इस फोटो में विराट कोहली व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे है और अनुष्का शर्मा रेड कलर के ऑफ शॉल्डर टॉप में नजर आ रही है. आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा बी टाउन की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप नंबर पर आती हैं और अनुष्का शर्मा कई सुपरहिट फिल्म में काम कर चुकी हैं. इसी के साथ आपने उन्हें आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा होगा जो ज्यादा कामयाब नहीं हो पाई थी, लेकिन फिल्म में अनुष्का शर्मा की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था.

वहीं वह फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आईं थी. अब बात करें अनुष्का और विराट की तो दोनों कई बार विवाद में भी रह चुके है. बीते दिनों पूर्व भारतीय विकेटकीपर फारुख इंजीनियर ने बयान में कहा था कि वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय चयनकर्ता भारतीय कप्तान की पत्नी अनुष्का शर्मा को चाय देने में बिजी थी लेकिन अनुष्का ने इसका मुहतोड़ जवाब देकर उनका मुँह बंद करवा दिया.

आखिर क्यों मारे थे जैकी ने अनिल को 17 थप्पड़, 30 साल बाद खुला राज

'ये काली काली आंखें' गाने से दर्शकों को बना दिया था दिवान, अब बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा

फिल्म कॉकटेल की इस सिंपल मीरा ने मेबलीन के एड में दीपिका पादुकोण को कर दिया था रिप्लेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -