हर अभिनेता की अपनी एक यात्रा होती है : अनुष्का
हर अभिनेता की अपनी एक यात्रा होती है : अनुष्का
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद की बात को सिरे से नाकारा है. अनुष्का ने कहा है कि बॉलीवुड में उन्होंने कभी भाई-भतीजावाद का सामान नहीं किया है. अनुष्का ने कहा कि वे फ़िल्मी बैकग्रउंड से नहीं है उन्होंने अपने करियर कि शुरुआत यशराज बैनर की फिल्म बैंड बाजा बारात से की थी. आदित्य चोपड़ा ने उन्हें फिल्म में मौका दिया था.

अनुष्का ने कहा कि बॉलीवुड हमेशा से अच्छी प्रतिभाओ को सराहता आया है. हर अभिनेता को अपनी बॉलीवुड में अलग यात्रा करनी पड़ती है. अगर आप अपने काम में अच्छे है तो सब आपके साथ काम करना चाहेंगे. और आपके पास काम की कभी कमी नहीं होगी. अनुष्का ने आगे कहा कि मैं फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा का दिल से सम्मान करती हूँ. उन्होंने मुझपर भरोसा दिखाया और मुझे लांच किया.

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से कलाकार है जो कि फिल्म उद्दोग से ताल्लुक नहीं रखते. मैं भी एक बाहरी कलाकार हूँ और इस हिसाब से मैं यह साफ़ तौर पर कह सकती हूँ कि बॉलीवुड में मेने तो कोई भाई-भतीजावाद का सामना नहीं किया है. आपको बता दे कि अनुष्का इन दिनों अपनी फिल्म फिल्लोरी के प्रमोशन में लगी है. फिल्म 24 मार्च को रीलिज होगी.

शाहरुख़ खान को काम मिल सकता है तो फिर किसी को भी मिल सकता : अनुष्का शर्मा

बाहुबली 2 से पहले रिलीज होगी बाहुबली 1

जानिये क्यों कहा अनुष्का ने जिंदगी में कभी भी सफलता की गारंटी नहीं होती

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -