बाहुबली 2 से पहले रिलीज होगी बाहुबली 1
बाहुबली 2 से पहले रिलीज होगी बाहुबली 1
Share:

बॉलीवुड की अब तक की सब बड़ी फिल्म मानी जा रही बाहुबली 2 को लेकर फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली एक के बाद एक नए तोहफे अपने दर्शको को देते जा रहे है. जहाँ लगातार फिल्म के पोस्टर रिलीज करके निर्देशक ने दर्शको के बिच उत्सुकता को बढ़ाया फिर बाद में फिल्म के ट्रेलर से एक बार फिर दर्शको के बिच फिल्म के लिए नया माहौल बना दिया है.

लेकिन अब खबर है कि फिल्म के निर्देशक फिल्म बाहुबली 2 यानी फिल्म के कंक्लूजन के पहले फिल्म बाहुबली द बिगिनिंग को एक बार फिर से रिलीज करने वाले है. जी हाँ खबर है कि फिल्म के निर्देशक राजामौली ने बाहुबली 2 के पहले मूल फिल्म को रिलीज करने कि योजना बना रहे है. राजामौली का मनना है कि शायद ही कुछ लोग होंगे जिन्होंने बाहुबली नहीं देखी होगी.

लेकिन मूल फिल्म को रिलीज हुए 2 साल से ज्यादा का समय हो गया है. ऐसे में लोग फिल्म की कहानी को भूल चुके होंगे. और अगर इसका दूसरा पार्ट रिलीज होने से पहले लोग इसका पहला पार्ट देख लेंगे तो वे बाहुबली 2 से अच्छी तरह से जुड़ पाएंगे. इसलिए हमने फिल्म बाहुबली को फिर से रिलीज करने की योजना बनाई है. आपको बता दे कि फिल्म बाहुबली 2 आने वाले 28 अप्रैल को रिलीज होगी.

बाहुबली 2 के ट्रेलर ने बनाया रिकॉर्ड, बना अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर

तो 1000 करोड़ कमा लेगी बाहुबली 2

बाहुबली 3 में काम नहीं करेंगे प्रभास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -