फिल्लौरी का 'नॉटी बिल्लो' रिलीज....
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा व दिलजीत दोसांझ के अभिनय से सजी फिल्म 'फिल्लौरी' की एक बार फिर से नई खबर हम आपके लिए लेकर आए है. जी हाँ इस फिल्म में अनुष्का शर्मा का हमे भूतनी वाला किरदार नजर आ रहा है जो की पेड़ पर रहती है अब इस फिल्म का एक नया सॉन्ग रिलीज हुआ है जिसके बोल है 'नॉटी बिल्लो' जिसमे हमे अनुष्का शर्मा जश्न मनाते हुए नजर आ रही है.

जी हाँ इस फिल्म का वैसे भी सभी को बेसब्री से इंतजार भी है. साथ ही साथ यह भी बता दे की आजकल बॉलीवुड में एक्टर्स के सिंगर बनने का भी एक चलन चल पड़ा है. सलमान खान,प्रियंका चोपड़ा, श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट के बाद अब सुनने में आया है कि अनुष्का शर्मा ने भी फिल्म फिल्लौरी के लिए गाने की कोशिश की है. हालांकि यह एक रैप सॉन्ग है.

यह पहला मौका है जब अनुष्का ने रैपिंग में हाथ आजमाया है. खबर है कि अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'फिल्लौरी' के नए गीत में रैप करते हुए 'नॉटी बिल्लो' के किरदार में दिख रही हैं. परदा उठते ही गाना शुरू होता है. इस पर लिखा होता है 'फिल्लौर का सालाना जश्न'. अनुष्का पंजाबी लड़की के किरदार से एकाएक 'नॉटी बिल्लो' के रूप में बदल जाती है. यह गीत में फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ दिखने वाले दिलजीत दोसांझ ने गाया है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -