अनुष्का शर्मा ने पड़ोसियों को दिया बिजली का जबरदस्त झटका
अनुष्का शर्मा ने पड़ोसियों को दिया बिजली का जबरदस्त झटका
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बिजली के झटकों से उनके पड़ोसी काफी परेशान है तथा इसी के चलते उन्होंने उन्हें नोटिस भी थमाया है. बॉलीवुड की चर्चित खूबसूरत बाला अनुष्का शर्मा जो के अभी तो फिलहाल फिल्लौरी के बाद आजकल शाहरुख खान संग अपनी फिल्म की शूटिंग मे व्यस्त है. फिल्म में हमे अनुष्का के साथ में किंग खान शाहरुख़ खान नजर आएँगे. यह दोनों ही मशहूर फिल्म निर्देशक इम्तिजाय अली की फिल्म की शूटिंग में खासा व्यस्त चल रहे है.

शाहरुख़ खान हमे इससे पूर्व अपनी सफलतम फिल्म 'रईस' में हमे नजर आ चुके है. उनकी इस फिल्म के अभी कुछ समय ही कुछ फोटो भी रिलीज हुए है.जिसमे हमे अनुष्का शर्मा कुर्ती व लुंगी में नजर आ रही है. तथा उनके इस रूप को देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. अनुष्का व शाहरुख़ खान पंजाब में अपनी अपकमिंग फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं.

जिसके कुछ फोटोज अभी हाल ही में सामने आए है. अब बात करते है अनुष्का शर्मा व उनके बिल्डिंग के इलेक्ट्रिक बॉक्स के बारे में तो जनाब अनुष्का शर्मा का वर्सोवा की बद्रीनाथ बिल्डिंग में तीन फ्लेट है तथा उनके नीचे रहने वाले पड़ोसियों ने अपनी एक शिकायत में दोहराया है कि, अनुष्का शर्मा ने फ्लेट में यह इलेक्ट्रिक बॉक्स बिना सोसाइटी की इजाजत के लगवाया गया है. साथ ही पड़ोसियों ने यह भी कहा है कि, इस इलेक्ट्रानिक बॉक्स के लगने से कभी भी बिल्डिंग में आग लग सकती है. जिसके बाद पड़ोसियों ने इसकी शिकायत बीएमसी में की. जिसके बाद उन्हें नोटिस भेजा गया. 

अनुष्का शर्मा ने बताया अपने हर काम के सफल होने का अनोखा राज

क्या आप जानते ये साऊथ की खूबसूरत एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए कितनी फीस लेती है : PHOTOS

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -