न्यूयार्क में फिर से टिमटिमाए अनुष्का-विराट
न्यूयार्क में फिर से टिमटिमाए अनुष्का-विराट
Share:

आपको बता दे कि, आज से न्यूयॉर्क में आईफा अवॉर्ड की शुरूआत हो रही है. जिसमे कि हमे बॉलीवुड के कई चर्चित चर्चित सितारे अपनी उपस्थिति दर्ज कराते नजर आने वाले है. इस अवार्ड शो के चलते अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी अपने दिलो के शूटर विराट  कोहली के साथ में नजर आ रही है. जी हां बता दे कि, वैसे भी सभी बड़े सितारे न्यूयॉर्क पहुंचे चुके हैं. अब बात जब अनुष्का शर्मा की हो रही है तो बता दे कि, बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान व खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' जिसके लिए आजकल शाहरुख़ व अनुष्का शर्मा पूरी तरह से व्यस्त चल रहे है.

व दोनों ही कलाकारों पर फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली ने पूर्ण विश्वास के चलते ही इस फिल्म का निर्माण किया है. वैसे भी अपनी इस फिल्म के लिए शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा को खासा उम्मीदे भी है.वेस्टइंडीज टूर खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली छुट्टियां मनाने न्यूयॉर्क पहुंचे हैं.

तथा देखा जाए तो न्यूयॉर्क में आईफा अवॉर्ड समारोह में शामिल होने के लिए अभिनेत्री पहले से ही इस शहर में हैं और उनके साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड विराट कोहली भी है. दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. कल विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर करके भी अनुष्का के लिए अपना प्यार जताया. 
 

कमल हासन का शो है अश्लील, करो Arrest

गायब हुई रणवीर की वह घनी दाढ़ी व मूंछ...जिस पर उन्हें था खासा एटीट्यूड

'..सेजल' का 'बटरफ्लाई' गाने का टीजर हुआ रिलीज....



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -