विराट ने अपनी शानदार जीत का श्रेय दिया अनुष्का को
विराट ने अपनी शानदार जीत का श्रेय दिया अनुष्का को
Share:

बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की सबसे पसंदीदा जोड़ी विराट और अनुष्का को कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ता है. पिछले कुछ समय से क्रिकेट के मैदान पर विराट का परफॉरमेंस अच्छा नहीं था जिसका जिम्मेदार लोगो ने अनुष्का को ठहराया था. सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का कहना था कि अनुष्का की वजह से विराट की परफॉरमेंस दिन पे दिन गिरती जा रही है.

लेकिन शुक्रवार को विराट ने शानदार पारी खेलते हुए सभी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. शुक्रवार को छठे वनडे में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से हराकर अच्छी जीत पाई है. जब कप्तान विराट से मीडिया ने इस जीत के बारे में पूछा तो उन्होंने जीत का सारा श्रेय अपनी पत्नी को दिया.

विराट ने कहा कि, इस जीत का श्रेय वो अपने करीबी रिश्तेदारों को और पत्नी अनुष्का दे रहे है. उन्होंने कहा कि, 'मुझे मेरी पत्नी हमेशा सपोर्ट करती है. वो ही मेरी जीत का क्रेडिट भी डिजर्व करती है. बीते वक्त में उनकी काफी आलोचना होती रही है, लेकिन वो मुझे न सिर्फ इस दौरे पर बल्कि हर बुरे वक्त में मेरा सहारा बनती हैं और इसके लिए मैं उनका आभारी हूं.'

आपको बता दे जब भी विराट का मैच में ख़राब प्रदर्शन होता था तब ट्रोलर्स सिर्फ अनुष्का को ही अपना निशाना बनाते थे. लेकिन अब विराट ने सभी को करारा जवाब दे दिया है. वही अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो जल्द ही अनुष्का फिल्म 'परी' में नजर आने वाली है. उनकी फिल्म 2 मार्च को रिलीज़ होगी.

टी 20 में ऑस्ट्रेलिया का सबसे बड़ा कारनामा

भारत अफ्रीका सीरीज बनी, विराट रिकॉर्डों की सीरीज

विराट प्रहार से अफ्रीका नतमस्तक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -