फिल्म #Zero में अनुष्का का कैरेक्टर हुआ रिवील

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ ख़ान और आनंद एल राय ने अपनी आने वाली 'डवार्फ' फ़िल्म का नाम 'जीरो' रखा है. शाहरुख़ खान इस मूवी में बौने इंसान का किरदार निभाते नज़र आएंगे. अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान के एक ट्वीट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि अनुष्का इस मूवी में साइंटिस्ट का रोल निभाने वाली हैं. अब यह तो देखने के बाद ही पता चल पायेगा कि कौनसा एक्टर कौनसा रोल प्ले करेगा.

एक जनवरी को यानी साल के पहले दिन SRK अपनी फ़िल्म के टाइटल की घोषणा कर चुके हैं. खास बात यह भी है कि शाहरुख़ ने इसे लेकर कुछ संकेत अपने सोशल साइट्स इंस्टाग्राम और ट्विटर पर दिए थे. ग़ौर करें तो उन्होंने आनंद एल राय से ट्विटर पर बातचीत में संकेत दिए थे कि फ़िल्म के टाइटल के साथ-साथ फ़िल्म का टीज़र भी जारी किया जाएगा.

इनमें सबसे ज्यादा ख़ास बात यह है कि शाहरुख़ ने अनुष्का की एक तस्वीर शेयर की है. साथ में उन्होंने ये संकेत भी दे दिया है कि अनुष्का का किरदार फ़िल्म में क्या होगा. उन्होंने लिखा है कि "थैंक्स माय साइंटिस्ट". इससे साफ जाहिर है कि अनुष्का फ़िल्म में साइंटिस्ट की भूमिका निभाने जा रही है.

अगर फिल्म में वाकई ऐसा होता है तो अनुष्का का कनेक्शन शाहरुख़ की फ़िल्म 'स्वदेस' से किया जा सकता है. 'स्वदेस' में चूंकि शाहरुख़ ने NASA के साइंटिस्ट की भूमिका निभाई थी. अब ऐसे में यह मुमकिन है कि अनुष्का भी यही किरदार निंभाने जा रही है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुष्का यह किरदार किस तरह निभाएंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किंग खान की अपकमिंग मूवी का टीज़र हुआ रिलीज़

किंग खान का न्यू ईयर रेसोल्यूशन

शादी में हुए ज्यादा खर्चे से 50% SALE में कर रहे है शॉपिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -