शादी के अगले ही दिन मिली अनुष्का को यह खुशखबरी
शादी के अगले ही दिन मिली अनुष्का को यह खुशखबरी
Share:

हाल ही में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को 'पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स' (पेटा) ने 'पेटा पर्सन ऑफ द ईयर' के खिताब से नवाजा है. पीके, जब तक है जान, ऐ दिल है मुश्किल जैसी शानदार फिल्में देने वाली अनुष्का वेजिटेरियन हैं और उन्हें ये पुस्कार कुत्तों को आतिशबाजी से बचाने में मदद और मुंबई में गाड़ी खींचने को मजबूर धोड़ों की वकालत करने के लिए दिया गया है.

पशुओं के प्रति अनुष्का की दयालुता को ‘पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स’ पेटा ने पहचान दी. पेटा के सचिन बांगेरा (सिलेब्रिटी पबिल्क रिलेशंस एसोसिएट डायरेक्टर) ने बयान में कहा, "पेटा सभी को शाकाहारी और हेल्दी भोजन करने की सलाह देता है. यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप क्या खाते हैं. हेल्दी रहने के लिए ज्यादा से ज्यादा हरी सब्जियां खाएं." बांगेरा ने कहा, "अनुष्का पौधों से बने खाद्य पदार्थो के सेवन के लिए लाखों प्रशंसकों को प्रेरित कर रही हैं. अनुष्का शर्मा को इससे पहले 2015 में 'पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स' (पेटा) ने 'हॉटेस्ट वेजिटेरियन ऑफ 2015' के खिताब से नवाजा गया था."

हाल ही में पेटा फाउंडेशन ने हॉटेस्ट वेजिटेरियन सेलीब्रिटी 2017 के खिताब का एलान किया. जिसमे राजकुमार राव और आलिया भट्ट ने बाज़ी मारी. विराट से शादी के बाद अनुष्का को यह खुशखबरी मिली, वही शादी के कारण मैच में अनुपस्थित रहकर विराट की बैटिंग रैंकिंग में गिरावट आ गयी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लड़कियां घर में बंद नहीं रखी जा सकती- डायना खान

विकास के लिए अपने वीडियो में फुट फूटकर रोईं अर्शी

ये हैं प्रियंका चोपड़ा की सफलता का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -