अनुष्का ने पति विराट को दिया नया हेयरकट, किचन की कैंची से काटे बाल

अनुष्का ने पति विराट को दिया नया हेयरकट, किचन की कैंची से काटे बाल

आप देख ही रहे होंगे इस समय कोरोना वायरस की वजह से सभी सेलेब्स आइसोलेशन पर हैं सभी अपने अपने घरों में कैद होकर कुछ ना कुछ कर रहे हैं और फैंस को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं. इस लिस्ट में अब तक कैटरीना, करीना, करिश्मा, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, सलमान खान, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, हेमा मालिनी, वरुण धवन तक शामिल हैं. वहीं आजकल कोई वर्कआउट वीडियो शेयर कर रहा है तो कोई बर्तन या झाडू लगाते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

इन सभी के बीच अनुष्का शर्मा ने जो वीडियो शेयर किया है उसे देखकर आप सभी खुश हो जाएंगे. जी दरअसल, अनुष्का ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह विराट कोहली के बाल काट रही हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में विराट कहते हैं कि 'ये शानदार हेयरकट मेरी पत्नी ने किया है.' उसके बाद विराट कहते हैं कि, 'अनुष्का किचन की कैंची से बाल काट रही हैं.' आप देख सकते हैं इस वीडियो में कैसे दोनों इस मोमेंट को एंजॉय कर रहे हैं. वैसे आपको याद हो तो इससे पहले दोनों ने वीडियो शेयर कर फैन्स को एक साथ मैसेज दिया था और वीडियो में अनुष्का ने कहा था, 'कोरोना वायरस से जंग जीतने मे समय लगेगा और हौंसला लगेगा. कर्फ्यू का उल्लंघन ना करें क्योंकि ये महत्वपूर्ण है कोरोना वायरस से लड़ने के लिए.'

इसी के साथ उस दौरान विराट ने कहा था, 'घर पर ही रहिए, अपने परिवार को और अपने आप को बचाइये कोरोनावायरस से. घर से निकलकर, मोर्चा बनाकर और शोर मचाकर कोरोनावायरस से जंग हीं जीती जा सकती है. आपकी एक लापरवाही की वजह से हम सबको और पूरे देश को चुकानी एक बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है. 21 दिनों तक घर के अंदर रहिए और देश को बचाइए.' अंत में दोनों ने साथ में कहा था, 'एकता दिखाइए जीवन और देश बचाइए.' खैर दोनों अब तक कई बार लोगों को घर में रहने के लिए अपील कर चुके हैं.

डोनेशन ना देने के लिए ट्रोल होने पर भड़कीं सोनम कपूर, जमकर निकाला गुस्सा

सिर्फ नाम के हीरो बनते हैं अमिताभ-शाहरुख़, कोई नहीं कर रहा गरीबो की मदद

तो क्या कोरोना का शिकार हुईं काजोल की बेटी, आधी रात पहुंची अस्पताल!