तो क्या कोरोना का शिकार हुईं काजोल की बेटी, आधी रात पहुंची अस्पताल!

इस समय कोरोना वायरस महामारी बीमारी घोषित कर दी गई है और इसे लेकर हर तरफ डर का साया है. सभी इससे डरे हुए हैं और जरा सा भी सर्दी जुकाम होने पर हॉस्पिटल जा रहे हैं, फिर वह आम जनता हो या बॉलीवुड सेलेब्स. इस समय लोगों ने खुद को घरों में कैद रखा है और सेलेब्स आइसोलेशन में है. ऐसे में बॉलीवुड की सिंगर कनिका कपूर तक भी इस समय आइसोलेशन में भर्ती हैं और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आ रही है बल्कि तीन बार जांच होने के बाद भी वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. वहीं हाल ही में अब काजोल देवगन को उनकी बेटी के साथ हॉस्पिटल में देखा गया है. जी हाँ, उनकी बेटी का नाम न्यासा देवगन है.

आपको बता दें कि कोरोना की चपेट में आने वाले लोगों को खांसी, जुकाम, निमोनिया और खराश हो जाती है, ऐसे ही लक्षण काजोल को अपनी बेटी में दिखे, और उसके बाद काजोल उन्हें लेकर तुरंत की तुरंत हॉस्पिटल पहुंची और वहां उन्होंने डॉक्टर को दिखाया. वैसे काजोल की बेटी न्यासा काफी ज्यादा हॉट है लेकिन कई बार वह अपने रंग के कारण ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकीं हैं. हाल ही में न्यासा को बुखार हुआ, तो काजोल उनको हॉस्पिटल लेकर गेन लेकिन न्यासा को डॉक्टर ने नॉर्मल बुखार बताया और दवाई दे दी.

इस समय फिल्मी सितारे कोरोना वायरस को हल्के में नहीं ले रहे हैं और इससे बचने के लिए वह अपने फैंस को भी जागरूक करने में लगे हुए हैं फिर वह अक्षय कुमार हो या करीना कपूर. वैसे काजोल की बेटी को हॉस्पिटल जाते देख लोगों ने न्यासा के सही होने की दुआकि है और उन्हें अच्छा होने के लिए कहा है. आप सभी को बता दें कि काजोल और अजय देवगन की जोड़ी सबसे लोकप्रिय है और दोनों ही काफी कामयाब सुपरस्टार हैं, दोनों को आप सभी ने कई फिल्मों में देखा ही होगा जो जबरदस्त रहीं हैं.

किसी लड़के को नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को डेट करना चाहती है आमिर खान की बेटी

डॉन 2 को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा चौकाने वाला खुलासा

लॉकडाउन के बीच अनिल कपूर ने बताया लाइफ एन्जॉय करने का तरीका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -