पति संग भूटान में सब्जी लेते हुए नजर आईं अनुष्का शर्मा
पति संग भूटान में सब्जी लेते हुए नजर आईं अनुष्का शर्मा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति संग उनका जन्मदिन मनाने के लिए निकल चुकीं हैं. वह फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. वहीं वह इस समय अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ वेकेशन मना रही हैं और उनका जन्मदिन मनाने के लिए वह भूटान गईं हैं और वहां की वादियों में छु्ट्टियां मना रहीं हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों की कुछ तस्वीरे सामने आई हैं जिसमे विराट और अनुष्का कुछ लोगों से मिलते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में विराट किसी शख्स से हाथ मिला रहे हैं और अनुष्का उनके बगल में खड़ी हुई हैं.

वहीं विराट ने इस दौरान ब्लैक ट्रैकसूट के साथ व्हाइट टोपी पहनी है और अनुष्का पिंक कलर के स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट में नजर आ रही हैं. इसी के साथ अनुष्का ने अपने इंस्टा स्टोरी भी शेयर की हैं जिसमे उन्होंने खूबसूरत भूटान की वादियों को दिखाया हैं  एक फोटो में ऐसा लग रहा है मानो वह पति संग सब्जी खरीदने निकलीं हैं. आप जानते ही होंगे कल यानी 5 नवंबर को विराट कोहली का जन्मदिन है और अब ऐसा कहा जा रहा है वो अपना जन्मदिन इस साल भूटान में ही सेलिब्रेट करेंगे. वहीं अनुष्का शर्मा बीते दिनों अपने एक लंबे चौड़े पोस्ट को लेकर चर्चा में आईं.

जी दरअसल अनुष्का ने पूर्व विकेट कीपर बल्लेबाज फारुख इंजीनियर के उस आरोप का जवाब दिया जिसमें इंजीनियर ने कहा था कि, ''वर्ल्ड कप के दौरान चयनकर्ताओं ने अनुष्का को चाय परोसा था.'' उस दौरान अनुष्का ने कहा- ''मेरा नाम गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया और कहा गया कि मुझे खास तरह से ट्रीट किया जाता और मैं कैसे विदेशी टूर पर अपने पति के साथ अधिकृत समय से ज्यादा रही हूं, पर किसी ने सच जानने की कोशिश नहीं की. अगर बोर्ड से विदेशी दौरे के बारे में कोई पूछे तो उसे यही मिलेगा कि मैंने हमेशा नियमों का पालन किया है.''

मलाइका ने बेटे संग शेयर की अश्लील तस्वीर, ट्रोलर्स ने लगाई क्लास

पिता के जैसे संन्यासी बने साक्षी खन्ना, पूनम पांडेय से था अफेयर

अपने जन्मदिन पर इस एक्टर ने खोले अपनी फ्लॉफ़ मूवी के राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -