डेढ़ साल बाद सामने आया अनुष्का-विराट की शादी का यह खूबसूरत वीडियो
डेढ़ साल बाद सामने आया अनुष्का-विराट की शादी का यह खूबसूरत वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को शादी किए हुए डेढ़ साल बीत चुका हैं. यह कपल सभी के फेवरेट हैं और जब उन्होंने अचानक शादी की तो थी फैंस को हैरान कर दिया था. बता दें अनुष्का और विराट ने साल 2017 में प्राइवेट सेरेमनी फैमिली और खास दोस्तों के बीच इटली में शादी की थी. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

शादी के बाद से ही यह स्टार कपल अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में दोनों की शादी का एक खास वीडियो सामने आया है. यह वीडियो अनुष्का शर्मा की विदाई के वक्त का है जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और बार बार देखा जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते है अनुष्का शर्मा विदाई के वक्त की रस्म को पूरा करते दिखाई दे रही हैं और वह इमोशनल नजर आ रही हैं. अनुष्का दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka Sharma Fanpage (@extremely_nushkie) on

जानकारी के लिए बता दें अनुष्का और विराट ने साल 2017 में 11 दिसंबर को शादी की थी. दोनों आए दिन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करते ही रहते हैं. विरूष्का के फैंस भी उनकी फोटोज देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वही अनुष्का के वर्कफ़्रंट की बात करे तो आखिरी बार वह दिसंबर में फिल्म जीरो में नजर आई थी. इन दिनों वह फिल्मों से दूर अपने पति संग टाइम बिता रही हैं.

इसी साल रिलीज़ होगी 'पति पत्नी और वो' जानिए फिल्म की तारीख

बॉक्स ऑफिस पर अब तक मच रहा है 'टोटल धमाल'

'पागलपंती' की रिलीज़ डेट आयी सामने, नहीं करना होगा ज्यादा इंतज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -