अभिनेताओं की बढ़ती फीस देख भूषण कुमार ने कसा तंज, इस एक्टर को बताया समझदार
अभिनेताओं की बढ़ती फीस देख भूषण कुमार ने कसा तंज, इस एक्टर को बताया समझदार
Share:

कोरोना काल के बाद से हिंदी सिनेमा बॉक्स ऑफिस पर लगातार संघर्ष कर रहा है। जी हाँ और इस संघर्ष के बीच, भूल भुलैया 2 पहली हिंदी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी सफलता हासिल की। हालाँकि अब फिल्म के प्रोड्यूसर, भूषण कुमार ने हिंदी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस गणित, उनके बजट और एक्टर्स की फीस के बारे में चौकाने वाले खुलासे किये है। एक मशहूर वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में भूषण कुमार ने बताया, 'आजकल लोग बड़ी फिल्में देखना चाहते हैं।

ऐसी फिल्में देखने के लिए उतना बड़ा बजट भी होना चाहिए। लेकिन इस समय एक्टर्स ही इतनी ज़्यादा फीस लेने लगे हैं कि फिल्म का बजट कम करना पड़ जाता है। हालांकि, इस मामले में कुछ एक्टर्स ने समझदारी दिखाई है और कार्तिक आर्यन उनमें से एक हैं।' इसी के साथ आगे भूषण कुमार ने बताया कि, 'उनकी फिल्मों का आउटपुट अच्छा है क्योंकि बजट का अधिकांश पैसा उन्होंने फिल्म पर लगाया, ना कि स्टार्स की फीस पर।' इस दौरान एक्टर्स पर तंज कसते हुए भूषण कुमार ने बताया, 'आजकल एक्टर्स एक फिल्म हिट होने के बाद ही अगली फिल्म के लिए पैसा बढ़ा देते हैं जो कि एक अच्छ प्रथा नहीं है और लंबे समय तक ये काम नहीं कर पाएगी।'

आपको पता हो कि कोरोना काल के बाद रिलीज़ होने वाली पहली फिल्म थी सूर्यवंशी जिसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई की थी। हालाँकि पूरी तरह से फिल्में थिएटर में फरवरी 2022 से आना शुरू हुई हैं और तब से हिंदी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर निराशा हाथ लगी, जबकि इनमें से ज़्यादातर बड़े एक्टर्स की फिल्म थी। इस लिस्ट में अक्षय कुमार की दो फिल्में बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज रही जो बुरी तरह फ्लॉप हुईं। वहीँ कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 इसलिए सफल हो पाई क्योंकि फिल्म में कार्तिक की फीस का हिस्सा काफी कम था।

केके के निधन से सदमे में पंकज त्रिपाठी, भारी मन से कही ये बात

'जब कोई मुझे कॉमेडियन कहता है तो खुशी महसूस नहीं होती', छलका राजपाल यादव का दर्द

ब्रह्मास्त्र से सामने आया मौनी का लुक, देखकर लग सकता है झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -