गोविंदा के भांजे ने कसा सलमान खान पर तंज, पढ़कर हैरान हो जाएंगे आप
गोविंदा के भांजे ने कसा सलमान खान पर तंज, पढ़कर हैरान हो जाएंगे आप
Share:

नब्बे के दशक में स्टारडम कमाने वाले मशहूर अभिनेता गोविंदा (Govinda) आज कल भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन अक्सर किसी न किसी वजह से वो सुर्खियों में बने रहते हैं। एक समय में बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट फिल्में देने वाले गोविंदा आज बहुत कम नजर आते हैं। हालाँकि एक दौर था जब गोविंदा बी-टाउन (B-Town) के हिट मशीन भी कहे जाते थे। जी दरअसल गोविंदा के लिए 1990 से 1999 के बीच का समय काफी अच्छा भी रहा और इस दौरान उनकी फिल्में सफलता के नए पैमाने तय कर रही थी मगर वक्त के साथ उनके स्टारडम पर आंच आ गई और वो इंडस्ट्री से गायब होने लगे।

अब हाल ही में फिर से अपनी आने वाली हिंदी फिल्म “मकान” से कमबैक करने वाले गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने कपिल शर्मा शो और सलमान खान पर तंज कसा है। जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया Koo पोस्ट पर लिखा कि आज तक मुझे ‘द कपिल शर्मा शो’ में आज तक कभी भी गेस्ट तौर पर कभी नहीं बुलाया है। इसी के साथ उन्होंने बताया कि उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ काफी पसंद है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि, 'जो ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रमोशन करने में इतना डर रहे थे तो वो उनकी आने वाली फिल्म के प्रमोशन करने में कितना सोचेंगे।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि, कृष्णा अभिषेक, विनय आनंद के रिश्ते में भाई लगते हैं और हाल ही में “द कपिल शर्मा शो” का सीजन ऑफ एयर हुआ था।

वैसे विनय आनंद जहां एक तरफ अपना गुस्सा दिखा रहे थे वहीं दूसरी तरफ ‘बिग बॉस’ में उनकी जाने की तमनन्ना का भी जिक्र उन्होंने किया। जी दरअसल उन्होंने लिखा कि, 'उनको हमेशा से ‘बिग बॉस’ में जाना था पर आज तक उनको बुलाया नहीं गया।' जी दरअसल विनय आनंद ने ये दोनों बातें अपने सोशल मीडिया अकाउंट Koo पर पोस्ट कर शेयर की और कुछ देर बाद डिलीट भी कर दी। वैसे हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में विनय आनंद ने अपनी बॉलीवुड में वापसी को लेकर एक फिल्म के बारे में जानकारी साझा की थी। जी हाँ और उन्होंने फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। जी दरअसल विनय आनंद की काफी समय बाद ये फिल्म आ रही है जिसका नाम है ‘मकान’। इस फिल्म को सुमित नवल डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि इसे ज्योति आनंद ने प्रोड्यूस किया है और इस फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में की जा रही है।

बेटी के जन्म के बाद इस मशहूर अदाकारा ने शेयर किया डिलीवरी वीडियो, हालत देख हैरान हो जाएंगे आप

केके के निधन से सदमे में पंकज त्रिपाठी, भारी मन से कही ये बात

'जब कोई मुझे कॉमेडियन कहता है तो खुशी महसूस नहीं होती', छलका राजपाल यादव का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -