अनुष्का ने शादी के साथ निभाया जसलीन से किया वादा
अनुष्का ने शादी के साथ निभाया जसलीन से किया वादा
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को फ्लोरेंस में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी रचा ली है. जिसके चलते सोशल मीडिया पर शुभकामना संदेश देने वालों की कतार लग गई है. ख़ास बात यह है कि, बड़ी संख्या में फिल्म जगत के लोग शामिल हैं. लेकिन इसी बीच अनुष्का ने सिंगर जसलीन रॉयल से किया अपना वादा भी निभा दिया. उन्‍होंने वादा किया था कि उनकी शादी जब भी होगी उसमे जसलीन का गाया गाना जरूर बजेगा.

बता दे कि, लुधियाना की जसलीन रॉयल ने अनुष्का के लिए फिल्म 'फिल्लौरी' में गाया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में जसलीन ने बताया कि, "अनुष्का फिल्लौरी फिल्म की निर्माता भी हैं और जब फिल्म का यह गीत उन्होंने सुना, तो बहुत प्रभावित हुईं." उसी वक्त उन्होंने कहा था- 'यह गीत बहुत प्यारा है, मैं जब भी जहां भी शादी करूंगी, तुम्हारा ही गाना बजेगा."

इसके अलावा जसलीन ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि अनुष्का ने अपना वादा निभाया." उन्होंने कहा कि, "अनुष्का ने जब ये गीत अपनी शादी में बजाने की बात कही थी, तो मैंने गंभीरता से नहीं लिया था, लेकिन सोमवार को जब वह गीत अनुष्का की एंट्री में बजा तो मेरी खुशी का ठिकाना न रहा. हालांकि यदि अनुष्का कहतीं तो वह खुद उस मौके पर यह गीत गातीं. बहरहाल, खास मौके पर मेरा गीत बजना गौरव की बात है और यह मेरी कला का सम्मान है.

ये भी पढ़े

एक बार फिर लोगों का शिकार हुई दीपिका

बंदगी के टॉपलेस फोटोशूट से चढ़ा सोशल मीडिया का पारा

भूतों से डरता है हॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -