अनुष्का और विराट की बेटी की क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल
अनुष्का और विराट की बेटी की क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) को हमेशा अध्यात्मिक ट्रिप पर देखा जाता है। वह बीते वर्ष 2021 के नवंबर के माह में उत्तराखंड स्थिति कैंची धाम में बाबा नीब करोरी के दर्शन करने के लिए गए हुए थे। अब ये कपल हाल ही में वृंदावन बाबा नीब करोरी के दर्शन करने पहुंच चुके थे। इस बीच उन्होंने कई धार्मिक संतों का भी आशीर्वाद भी दे लिया है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के साथ उनकी बेटी वामिका (Vamika) भी दिखाई दे रही है। इन तीनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वामिका की क्यूटनेस लोगों का दिल भी जीत चुके है।

वामिका की क्यूटनेस कैमरे में हुई कैद: सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो भी साझा कर दी है। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ संतों का आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रहे है। इस बीच वामिका अपनी मां अनुष्का शर्मा की गोद में दिखाई दे रही  है। एक संत पहले अनुष्का शर्मा को दुपट्टा पहनाते हैं और फिर वामिका को एक माला पहनाते हैं। इस दौरान वामिका का क्यूट अंदाज देखकर लोग बहुत खुश हो रहे हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

अनुष्का शर्मा की अपकमिंग मूवी: खबरों का कहना है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने दुबई में अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था। अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग को भी पूरा कर चुके है। मूवी की शूटिंग पूरी करने के बाद पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। अनुष्का शर्मा की मूवी 'चकदा एक्सप्रेस' भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ी झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। इस फिल्म में वह झूलन गोस्वामी का रोल करते हुए दिखाई देने वाली है। 

आखिर किस वजह से अक्षय के बेटे को नहीं मिली एयरपोर्ट में एंट्री

गाँधी गोडसे एक युद्ध का टीज़र देख आप भी हो जाएंगे हैरान

सनी देओल के हाथ में दिखा बैलगाड़ी का पहिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -