सनी देओल के हाथ में दिखा बैलगाड़ी का पहिया
सनी देओल के हाथ में दिखा बैलगाड़ी का पहिया
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन स्टार सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म 'गदर' साल 2001 जब सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है तब लोगों ने इसे इतना पसंद किया था कि मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो गई। इसके बाद से फैंस मूवी 'गदर' के सीक्वल का इंतजार कर रहे थे। अब 22 वर्ष के उपरांत लोगों का इंतजार समाप्त होने वाला है। दरअसल, फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) वर्ष 2023 में होने वाी है और अब तो सनी देओल की इस मूवी की पहली झलक भी देखने के लिए मिली है। मूवी 'गदर 2' में सनी देओल की झलक देखने के उपरांत फैंस उतावले हो रहे हैं और चाह रहे हैं जल्द ही फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। 

'गदर 2' से सामने आई सनी देओल की झलक: जी स्टूडियो ने अपने ट्विटर हैंडल पर 50 सेकेंड का एक वीडियो भी साझा की है। इस वीडियो में साल 2023 में रिलीज होने वाली कई मूवीज की छोटी-छोटी क्लिप दिखाई भी दिखाई देने वाली है। इनमें से एक क्लिप सनी देओल की मच-अवेटेड मूवी 'गदर 2' की है। 'गदर 2' में सनी देओल का एक्शन अंदाज देखकर फैंस के होश उड़ गए।

खबरों का कहना है कि इस क्लिप में सनी देओल हाथ में बैलगाड़ी का भारी-भरकम पहिया उठाए हुए काफी गुस्से में दिखाई दे रहे है। गौरतलब है कि सनी देओल ने मूवी गदर में हैंडपंप उखाड़ दिया था। मूवी 'गदर 2' की क्लिप देखने के बाद अब उनका बोलना है कि मूवी जल्द से जल्द रिलीज हो। आइए देखते हैं कि सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' को लेकर फैंस ने क्या रिएक्शन दिए हैं।

चीन की तरफ से भारत-तिब्बत सीमा में घुस जाते है घुसपैठ

गायत्री रघुराम ने छोड़ा BJP का दामन, प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई पर लगाए गंभीर आरोप

क्या नोरा और आर्यन के बीच चल रहा है प्रेम प्रसंग...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -