अनुराग की अगली पेशकश में तापसी का नया अंदाज़
अनुराग की अगली पेशकश में तापसी का नया अंदाज़
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर अनुराग कश्यप फिल्म जगत के जाने माने फिल्म मेकर्स में से एक हैं. वह अक्सर ऐसी फिल्में बनाना पसंद करते हैं जो असल ज़िन्दगी से करीब हो, जो सबसे दिल को छू जाए. इसी तरह वो सबसे हटकर मूवी बनाने के लिए भी फेमस हैं. हाल ही में खबरें आ रही हैं कि अनुराग कश्यप ने अपनी अगली मूवी 'वुमनिया' के लिया तापसी पन्नू को फाइनलाइज़ किया है.

आपको बता दें तापसी पन्नू को लेकर अनुराग यह दूसरी फिल्म में काम करने जा रहें हैं, इसे पहले अनुराग ने तापसी के साथ 'मनमर्ज़ियाँ ' में काम किया था. अनुराग की इस आगामी मूवी में दो फीमेल एक्ट्रेस होंगी, जिसमें से एक तापसी फाइनल हो चुकी हैं. अनुराग के साथ इस फिल्म को आनंद एल रॉय प्रोड्यूज कर रहे हैं. 

वैसे भी तापसी को औरतों के जीवन से जुड़ी फिल्में करने का काफी अच्छा एक्सपीरियंस हो चूका है. क्योंकि इसे पहले तापसी ने 'पिंक' और 'नाम शबाना' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का रंग बिखेर कर सबका मन मोह लिया था. फिल्म 'पिंक' में तापसी के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी अभिनय करते नज़र आये थे. इन दोनों ही फिल्मों में तापसी के काम की बहुत सराहना की गयी थी. और उनके काम को भी काफी पसंद किया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पैडमैन' को लेकर मलाला यूसुफजई ने दिया बड़ा बयान

मराठी बिगबॉस होस्ट करते नजर आएंगे ये मशहूर एक्टर

शिल्पा से नहीं बल्कि बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट से शादी कर सकते है विकास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -