100 नवजात बच्चों की मौत पर भड़के अनुराग कश्यप, किया यह ट्वीट

100 नवजात बच्चों की मौत पर भड़के अनुराग कश्यप, किया यह ट्वीट
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने लगातार कई ऐसे ट्वीट किए हैं जो हैरान करने वाले रहे हैं. ऐसे में वह अपनी शानदार फिल्मों के कारण फैंस के बीच फेमस हैं और अनुराग सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, और किसी न किसी मुद्दे पर बात करते हैं. वह आए दिन राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर अपनी बात रखते हैं. ऐसे में हाल ही में अनुराग कश्यप ने देश के हालातों को देखते हुए ट्वीट किया है.

 

जी दरअसल साल 2019 के अगस्त महीने अनुराग ने ट्विटर को अलविदा कहा था क्योंकि उस समय अनुराग कश्यप को ट्विटर पर लगातार ट्रोल किया जा रहा था और उनके परिवार के सदस्यों को धमकी दी जा रही थी इसी कारण उन्होंने ट्वीटर छोड़ दिया था लेकिन अब वह वापस आ गए हैं. हाल ही में उन्होंने राजस्थान के कोटा में हो रहे बच्चों की मौत पर प्रशासन पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट किया है और लिखा है कि, ''प्रशासन को आखिर हो क्या गया है. वह ऐसा होने कैसे दे सकते है और इसका संज्ञान लेने से पहले इतने सारे बच्चों के मरने का इंतजार क्यों करना पड़ता है.''

जी दरअसल राजस्थान के कोटा में बच्चों की मौत का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है और जेके लोन अस्पताल में पिछले 48 घंटे में नौ नवजात बच्चों की मौत हो गई है. इसी के साथ ही एक महीने के अंदर अब तक करीब 100 बच्चों की जान जा चुकी है जिसके बारे में आप सभी ने सुना ही होगा.

अनुराधा पौडवाल को 45 साल की महिला ने बताया माँ, 50 करोड़ रु की कर रही है मांग

दीपिका की बिल्डिंग में रणवीर ने लिया 4bhk फ्लैट, किराया जानकार रह जायेंगे दंग

Sab Kushal Mangal Review: बेहतरीन कॉमेडी के साथ इस फिल्म कुछ नहीं है कुशल मंगल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -