अनुराग कश्यप ने मधुर भंडारकर को घेरा, कहा- यूपी के मालिक नहीं है योगी
अनुराग कश्यप ने मधुर भंडारकर को घेरा, कहा- यूपी के मालिक नहीं है योगी
Share:

पिछले दिनों देश में सामने आ रहीं मॉब लिंचिंग की घटनाओं पर चिंता जताते हुए अलग-अलग क्षेत्रों की करीब 49 हस्तियों द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को एक ओपन लेटर लिखा गया था और इस लेटर में पीएम से मॉब लिंचिंग के खिलाफ एक सख्त कानून बनाए जाने की मांग उठाई गई थी. वहीं इस लेटर पर साइन करने वालों में जाने-माने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप का नाम भी शुमार है. 

हाल ही में एक टीवी चैनल से बात करते हुए डायरेक्टर मधुर भंडारकर द्वारा अनुराग कश्यप की आलोचना करते हुए कहा गया है कि जो लोग भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की आलोचना कर रहे हैं, वे ही लोग उत्तर प्रदेश में अपनी फिल्मों की शूटिंग भी करते हैं और यूपी सरकार से सब्सिडी भी वे इसके लिए लेते हैं.

आगे मधुर ने कहा कि योगी का विरोध करने वाले लोगों को कहना चाहिए कि जब तक वह प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं तब तक सरकार से फिल्मों को मिलने वाली सब्सिडी वे लोग नहीं लेंगे. और आगे मधुर ने यह भी कहा कि जब पैसे की बात आती है तो विरोधी सिलेक्टिव हो जाते हैं और यही उनका दोहरापन है. वहीं इस पर अनुराग ने कहा कि 'क्या मजाक है. यह मेरा राज्य है. मैं उत्तर प्रदेश में ही पैदा हुआ था और वहीं पला-बढ़ा हूँ. फिल्मों को मिलने वाली सब्सिडी योगी ने शुरू नहीं की थी और वह राज्य के मालिक नहीं हैं, बल्कि मुख्यमंत्री हैं. 

KGF चैप्टर 2 : एक साथ दो बड़े सुपरस्टार, इस रोल में नजर आ सकते हैं संजय दत्त !

जब कोई बच्चा रोता है तो इस खूंखार विलेन को याद करती है माँ, बॉलीवुड में चलता था सिक्का

मंदिरा ने लूटे लाखों दिल, पानी में दिखाया बिकिनी अवतार

स्टारडम में यकीन नहीं करता यह एक्टर, कहा- 'मैं एक कलाकार हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -