स्टारडम में यकीन नहीं करता यह एक्टर, कहा- 'मैं एक कलाकार हूं...'
स्टारडम में यकीन नहीं करता यह एक्टर, कहा- 'मैं एक कलाकार हूं...'
Share:

पंजाब के बहुत ही दमदार अभिनेता दिलजीत दोसांझ को लोग खूब पसंद करते हैं और वह आज के समय में एक शानदार एक्टर हैं. इसी के साथ आपको यद् हो उन्होंने साल 2016 में 'उड़ता पंजाब' से बॉलीवुड में एक्टिंग करियर की शुरुआत की और इसके पहले वह पंजाबी फिल्मों में नजर आते थे. वहीं उसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वहीं अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाने वाले पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ का कहना है कि वह अभी भी इस बात को नहीं मानते हैं कि वह एक स्टार हैं और खुद को सिर्फ एक 'कलाकार' बोलना ही ज्यादा पसंद करते हैं.

जी हाँ, हाल ही में अपने स्टाडम के बारे में बात करते हुए दिलजीत ने कहा, 'मैं पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में खुद को एक स्टार नहीं मानता. मैं स्टारडम में यकीन नहीं करता हूं. मैं एक कलाकार हूं व उसी तरह से कार्य कर रहा हूं.' वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, 'यह एक अच्छा सफर रहा है. मैंने इंडस्ट्री में करीब तीन वर्ष बिताए हैं.यह बहुत ज्यादा मजेदार रहा.मुझे अच्छे कार्य मिल रहे हैं. चलिए देखते हैं कि आज से पांच वर्ष बाद मैं खुद को कहां पाता हूं.' आप सभी ने फिल्मों से लेकर रियल लाइफ में दिलजीत को अक्सर पगड़ी में देखा होगा.

दिलजीत ने आगे बॉलीवुड में हमेशा ही टाइपकास्ट किए जाने के सवाल पर कहा, 'ऐसा पहले जरूर होता होगा, लेकिन मुझे कभी नहीं लगा कि मुझसे अलग तरह का बतार्व किया जा रहा है. मुझे कभी नहीं लगा कि मुझे टाइपकास्ट किया गया है. मैंने हर तरह की फिल्में की है - 'फिल्लौरी', 'उड़ता पंजाब', 'सूरमा', 'अजुर्न पटियाला' और 'गुड न्यूज.' मुझे नहीं पता कि पहले इस तरह की चीजें क्यों होती थी, लेकिन भगवान का शुक्र है कि अब ऐसा नहीं है.' आप सभी को बता दें कि जल्द ही दिलजीत गुड न्यूज़ मूवी में नजर आने वाले हैं और उनकी फिल्म 'अजुर्न पटियाला' 26 जुलाई को रिलीज हो चुकी है.

8 महीने की बेटी संग रातभर इस हालत में फंसी रहीं नेहा धूपिया, सुबह 3 बजे पहुंची घर

कभी इस योग गुरु ने लगाए थे लेखक चेतन भगत पर आरोप, अब मिला जवाब

42 साल की हुईं अक्षय कुमार की साली, भारत छोड़ थामा लंदन का दामन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -