अनुराग कश्यप को फ़ौरन अरेस्ट किया जाए - केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले

अनुराग कश्यप को फ़ौरन अरेस्ट किया जाए - केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले

नई दिल्ली: मोदी सरकार में मंत्री रामदास अठावले ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की है. प्रेस वालों से बात करते हुए अठावले ने कहा कि मुंबई पुलिस दबाव में कार्य कर रही है. अनुराग कश्यप को तत्काल अरेस्ट किया जाना चाहिए. अठावले ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के संबंध में दावा करते हुए कहा कि उसकी हत्या हुई है. 

केंद्रीय मंत्री अठावले ने कहा है कि, 'दिशा ने घर में पार्टी बुलाई तो ख़ुदकुशी क्यों करेगी. दिशा की हत्या हुई है. उसने खुदकुशी की तो सुसाइड नोट क्यों नहीं मिला.' उन्होंने यह भी दावा किया कि जिन लोगों ने दिशा की हत्या की, उन लोगों का ताल्लुक सुशांत मामले से हो सकता है. मारने की साजिश फिल्म इंडस्ट्री में चल रही थी. अठावले ने दिशा सालियन आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग की है.  

वहीं उच्च सदन में कृषि विधेयक पर चर्चा के दौरान हुए हंगामे पर अठावले ने कहा कि विपक्षी सांसदों ने संसद की मर्यादा का उल्लंघन किया है. अठावले ने उन्हें गुंडागर्दी करने वाला सांसद बताया. उन्होंने कहा कि कल संसद का अपमान हुआ है. उनकी सदस्यता निरस्त करने के लिए नए कानून बनना चाहिए. कृषि बिल किसानों के फायदे के लिए है. पीएम मोदी को किसानों ने जिताया है तो वह उनका अच्छे से ख्याल रखेंगे.

सुशिल मोदी बोले- उपसभापति के साथ राज्यसभा किया गया दुर्व्यवहारबिहार का अपमान

केंद्र पर जमकर बरसे राहुल गाँधी, कहा- देश और कितने 'एक्ट ऑफ़ मोदी' झेलेगा

चीन का अत्याचार, 80 लाख उइगर मुस्लिमों को डिटेंशन कैम्प्स में किया कैद