केंद्र पर जमकर बरसे राहुल गाँधी, कहा- देश और कितने 'एक्ट ऑफ़ मोदी' झेलेगा
केंद्र पर जमकर बरसे राहुल गाँधी, कहा- देश और कितने 'एक्ट ऑफ़ मोदी' झेलेगा
Share:

नई दिल्ली: काग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन के उस बयान पर निशाना साधा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि कोरोना से निपटने में पीएम मोदी के काम की सबको प्रशंसा करनी चाहिए. अब इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी ने लिखा है कि देश कितने और 'एक्ट ऑफ मोदी' झेलेगा.

राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि,'' मोदी सरकार का अंधा अहंकार देश की बदहाली के लिए कभी भगवान तो कभी जनता को दोषी ठहराता है लेकिन ख़ुद के कुशासन और ग़लत नीतियों को नहीं. देश कितने और #ActOfModi झेलेगा?'' उल्लेखनीय है कि इससे पहले कृषि बिलों को लेकर भी राहुल ने मोदी सरकार पर हमला बोला था।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि लोकतांत्रिक भारत की आवाज़ दबाना जारी है, सरकार के घमंड ने पूरे देश को आर्थिक संकट में डाल दिया है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, "लोकतांत्रिक भारत की आवाज़ दबाना जारी : शुरुआत में उन्हें चुप किया गया, और बाद में काले कृषि कानूनों को लेकर किसानों की चिंताओं से मुंह फेरकर संसद में सांसदों को सस्पेंड किया गया.  इस सर्वज्ञ सरकार के कभी खत्म नहीं होने वाले घमंड के कारण पूरे देश के लिए आर्थिक संकट आ गया है."

चीन का अत्याचार, 80 लाख उइगर मुस्लिमों को डिटेंशन कैम्प्स में किया कैद

कृषि बिलों को लेकर राष्ट्रपति से मुलाकात करेगा विपक्ष, करेगा हस्ताक्षर न करने की अपील

संसद में बोली सरकार- देश में तब्लीग़ी जमात की वजह से कई लोगों में फैला कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -