आलिया से 7 साल बड़ी हैं उनके पापा की गर्लफ्रेंड
आलिया से 7 साल बड़ी हैं उनके पापा की गर्लफ्रेंड
Share:

'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'देव डी' समेत कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन करने वाले अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप 17 साल की हो चुकी हैं. बेटी के जन्मदिन के मौके पर अनुराग ने उनके साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है. साथ ही आलिया को नसीहत देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "आलिया को 17वें जन्मदिन की बधाई. अब वक्त आ गया है कि तुम अपनी उम्र के मुताबिक बिहेव करना शुरू करो."

बी-टाउन की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में शुमार, 17 साल की आलिया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका अकाउंट स्टाइलिश और ग्लैमरस तस्वीरों से भरा हुआ है. बात अगर आलिया के बॉलीवुड इंट्रेस्ट की करें तो वो रणबीर कपूर की काफी बड़ी फैन हैं. आलिया एक फैशन पोर्टल के लिए मॉडलिंग भी कर चुकी हैं. ख़बरों में है कि आलिया अमेरिका के स्कूल में पढ़ रही हैं. श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और आलिया काफी अच्छी दोस्त हैं. आलिया ने इंस्टाग्राम पर खुशी के साथ कई तस्वीरें भी साझा की है. आलिया अपने इंस्टाग्राम पर ट्रैवलिंग, पार्टी और मौज मस्ती की फोटो अक्सर शेयर करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों से साफ है कि आलिया एक स्टार मैटेरियल हैं.

साल 2003 में अनुराग कश्‍यप ने फिल्म एडिटर आरती बजाज से शादी की थी और 6 साल बाद 2009 में इस शादी का अंत हो गया. उस समय अनुराग एक्‍ट्रेस काल्‍की कोचलिन को डेट कर रहे थे. काल्‍की, अनुराग की कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. इन दोनों ने साल 2011 में शादी की थी. काल्‍की ने अनुराग कश्‍यप की फिल्‍म 'देव डी' से फिल्‍मों में कदम रखा और इन दोनों की शादी 4 साल चली. पिछले दो साल से अनुराग, अपनी कथित गर्लफ्रेंड शुभ्रा को लेकर चर्चाओं में रहे. शुभ्रा 24 साल की हैं और अनुराग कश्‍यप की बेटी आलिया से सिर्फ 7 साल ही छोटी हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हैप्पी बर्थडे टू कल्कि कोचलिन

इंस्टाग्राम पर छाई कल्कि की हॉट फोटोज

इस थ्री पीस ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं Helly Shah

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -