अनुराग ने सेंसरशिप की तुलना इनसे की.....
अनुराग ने सेंसरशिप की तुलना इनसे की.....
Share:

अभी जिस प्रकार से पूर्व में बता दे कि बॉलीवुड फिल्म उड़ता पंजाब को लेकर जारी सेंसरशिप की तुलना इसके एक निर्माता अनुराग कश्यप ने उत्तर कोरिया के तानाशाहीपूर्ण शासन से की है. तथा अब इस फिल्म के विषय में प्रमुख राजनितिक हस्तियां भी आगे आ गई है जिनमे है राहुल गांधी व आप पार्टी शामिल है. फ़िल्मकार अनुराग कश्यप निर्मित फिल्म उड़ता पंजाब के समर्थन में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सामने आए है. तथा फिल्म 'उड़ता पंजाब' को लेकर जारी सेंसरशिप की तुलना इसके निर्माता अनुराग कश्यप ने उत्तर कोरिया के तानाशाहीपूर्ण शासन से की है।

इस बाबत अनुराग कश्यप ने सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर अपनी एक पोस्ट में दोहराया है कि, मुझे हमेशा आश्चर्य होता था कि उत्तर कोरिया में रहने पर कैसा महसूस होगा। अब तो हवाई जहाज पकड़ने की भी जरूरत नहीं है। गैंग्स ऑफ वसेपुर के निर्माता अनुराग ने कहा कि उनकी लड़ाई सेंसरशिप के खिलाफ नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई उस तानाशाह व्यक्ति के साथ है जो यह सोच कर सेंसर बोर्ड में काम कर रहा है कि यह उसका उत्तर कोरिया है।  

सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में पंजाब के संदर्भ को लेकर कथित रूप से आपत्तियां जताई हैं जिसके बाद फिल्म में कई बदलाव हो सकता है। । कश्यप ने कहा 'उड़ता पंजाब' से अधिक ईमानदार और कोई फिल्म नहीं है। और इसका विरोध करने वाला व्यक्ति या पार्टी वास्तव में ड्रग्स को बढ़ावा देने का दोषी है। अब यह खबर आ रही है कि अनुराग कश्यप कि इस फिल्म को बॉम्बे हाईकोर्ट के दखल के बाद सेंसर बोर्ड से A सर्टिफिकेट मिल सकता है. अदालत ने फिल्म को A सर्टिफिकेट देने का आदेश सुनाते हुए इसकी रिलीज पर घिरे आशंकाओं के बादल छांट दिए हैं।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -