‘‘मैंने किसी भी नेता की ओर से अब तक इतना साहसी कदम नहीं देखा''
‘‘मैंने किसी भी नेता की ओर से अब तक इतना साहसी कदम नहीं देखा''
Share:

जिस प्रकार से भारत की केंद्र सरकार द्वारा देशभर में 500 और 1000 रूपए के नोटों को चलन से बाहर किए जाने के बाद हलचल मची हुई है। कुछ लोग बैंक्स खुलने का इंतजार कर रहे हैं तो कुछ लोग बाजारों में अपने पास मौजूद 500 रूपए और 1000 रूपए के नोटों को खपाने में लगे हैं। इस दौरान बाजार में दुकानदारों के पास बड़े पैमाने पर 500 रूपए और 1000 रूपए का जमावड़ा हो गया है.

सरकार के इस निर्णय के बाद से ही बॉलीवुड की हस्तियों ने भी अपनी और से भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर प्रशंसा की है. अभी देखा जाए तो ट्विटटर, फेसबुक और अन्य सोश्यल मीडिया माध्यम केेंद्र सरकार के निर्णय को लेकर जानकारियों से भरे पड़े हैं.

इस मामले में बॉलीवुड के हमेशा से ही अपने बयानों के कारण चर्चित रहने वाले फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने भी कुछ कहा है. अनुराग जो की पुर्व में मोदी पर निशाना साध चुके है उन्होंने भी मोदी के इस कदम की जमकर प्रशंसा की है. फिल्मेमकर अनुराग कश्यप ने लिखा है कि,‘‘मैंने किसी भी नेता की ओर से अब तक इतना साहसी कदम नहीं देखा. इससे दिल को बहुत दर्द होगा लेकिन वाह-वाह. काले धन को निष्क्रिय बना देने का शानदार तरीका.’’ 

जब पाकिस्तान की इस BOLD एक्ट्रेस ने किया कंडोम का एड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -